... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : दो भाइयों के बीच हुए खूनी संघर्ष में हत्या के आरोपी भाई व भतीजा गिरफ्तार,जमीन विवाद को लेकर आरोपियों ने धारदार हथियार से काट दिया था हाथ पैर।

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : दो भाइयों के बीच हुए खूनी संघर्ष में हत्या के आरोपी भाई व भतीजा गिरफ्तार,जमीन विवाद को लेकर आरोपियों ने धारदार हथियार से काट दिया था हाथ पैर।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,10 सितंबर 2020

जशपुर के टटकेला में दो भाइयों के बीच हुए खूनी संघर्ष में भाई खिरोधर यादव की हत्या के बाद जिले की बगीचा पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।आपको बता दें कि कल दोनों आरोपियों ने मिलकर मृतक का हाथ पैर काट दिया था।जमीन विवाद को लेकर दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ था।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रर्थिया देवकी यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि बुधवार को सुबह 11 बजे उसके ससुर खिरोधर यादव अपने घर से खेत के तरफ घास काटने गए थे।तभी खेत की तरफ अकेले जाते देख खिरोधर के भाई गणेश और भतीजा कुबेरो यादव जान से मारने के नियत से कुल्हाड़ी से खिरोधर को दाहिने हाथ, दोनों पैर और सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर हाथ ओर दोनों पैर को काटकर अलग कर दिए।

मामले में बगीचा पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 307,34भादवि कायम कर विवेचना कर रही थी।

थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने पत्रावार्ता को बताया कि प्रकरण कि आहत खिरोधर यादव की इलाज के दौरान अम्बिकापुर अस्पताल में मृत्यु हो गई है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों पर 302 का मामला दर्ज किया और मुखबीर की सूचना पर घेराबंदी कर दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी की।

आरोपी गणेश यादव ओर कुबेर यादव से हमला किए गए कुल्हाड़ी को जप्त कर लिया गया है और आरोपियों को न्यायिक रिमांड में न्यायालय पेश किया जा रहा है।

प्रकरण में पुलिस अधीक्षक जशपुर बालाजी राव,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुश्री उनैजा खातून,एसडीओपी कुनकुरी मनीष कुंवर के दिशा निर्देश पर थाना प्रभारी बगीचा  भास्कर शर्मा,एएसआई अलंगो दास,प्रधान आरक्षक मिथिलेश यादव,हेमंत यादव,गजानन गुप्ता ,राजकुमार मनहर की प्रकरण में आरोपी की गिरफ्तारी में अहम भूमिका रही।

Post a comment

0 Comments