... VIDEO : भीड़ की आड़ में "दरिन्दे" करते रहे युवती का "चीरहरण",जशपुर को करते रहे शर्मसार,घटना का वीडियो वायरल होते ही SP बालाजी राव आए एक्शन में,दो टूक शब्दों में उन्होंने कहा "युवती की लज्जा भंग हुई है "...होगी कड़ी कार्रवाई ? सिर्फ पत्रवार्ता पर

VIDEO : भीड़ की आड़ में "दरिन्दे" करते रहे युवती का "चीरहरण",जशपुर को करते रहे शर्मसार,घटना का वीडियो वायरल होते ही SP बालाजी राव आए एक्शन में,दो टूक शब्दों में उन्होंने कहा "युवती की लज्जा भंग हुई है "...होगी कड़ी कार्रवाई ? सिर्फ पत्रवार्ता पर

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,18 अगस्त 2020

जशपुर जिले में भीड़ की आड़ में मानवता को शर्मसार करने वाल मामला सामने आया है।ग्रामीणों के साथ कुछ युवक मिलकर सबके सामने एक युवती की लज्जा भंग करते रहे और उसे सार्वजनिक भी कर दिया।SP जशपुर बालाजी राव ने पत्रवार्ता से चर्चा में बताया कि यह बेहद गंभीर अपराध है इस पर कड़ी कार्यवाही की जा रही है।
  

दरअसल यह मामला है कुनकुरी थाने के फरसाकानी का जहाँ एक निजी मकान में दो युवकों के साथ एक युवती को ग्रामीणों व युवकों ने आपत्ति जनक अवस्था में पकड़ लिया और फैसला ऑन द स्पॉट की तर्ज पर वीडियो बनाते रहे,युवकों के साथ मारपीट करते रहे और अंत में युवती के चेहरे से नकाब हटाने का जबरिया प्रयास करते रहे।कानून की भाषा में इसे लज्जा भंग करना कहा जाता है।


युवक भीड़ का साथ पाकर इतने निरंकुश हो गए उन्हें होश ही नहीं रहा कि वे युवती का चीरहरण कर रहे हैं और उन्हीं का वीडियो बन रहा है जिसे उन्ही के लोगों ने वायरल भी कर दिया।

मौके से दूसरा युवक घटना स्थल से फरार हो गया।जिसके बाद युवती की शिकायत पर साथ में पकडे गए दोनों युवकों दिनेश जैन व दीपक हेडा के विरुद्ध 376 का मामला दर्ज कर लिया गया।और जब घटना का वीडियो वायरल होने लगा तो ग्रामीणों व मनचले युवकों का वहशियाना चेहरा भी सामने आ गया जिसमे दरिन्दे अपनी पूरी ताकत एक निरीह युवती पर लगाते नजर आ रहे हैं।उन्होंने युवती को तब तक नहीं छोड़ा जब तक उसके चेहरे से नकाब नहीं उतार लिया। 


मामले में जशपुर एसपी ने एसडीओपी मनीष कुंवर व कुनकुरी थाना प्रभारी एसआर भगत को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं जिस पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।वहीँ वायरल वीडियो के माध्यम से युवती के साथ बदसलूकी करने वालों की पहचान की जा रही है।
 
वायरल वीडियो 


Post a comment

0 Comments