... अश्रुपूरित श्रद्धांजलि : "देश की सबसे पिछड़ी जनजाति" को गले लगाकर आगे बढ़ाने वाले सिर्फ "जूदेव",हिंदुत्व का झंडा बुलंद करने वाले "कुलतिलक" को दी गई "भावभीनी श्रद्धांजलि"

अश्रुपूरित श्रद्धांजलि : "देश की सबसे पिछड़ी जनजाति" को गले लगाकर आगे बढ़ाने वाले सिर्फ "जूदेव",हिंदुत्व का झंडा बुलंद करने वाले "कुलतिलक" को दी गई "भावभीनी श्रद्धांजलि"

 


पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,14 अगस्त 2020

भारतीय जनता पार्टी मंडल पत्थलगांव (शहर) के द्वारा आज स्थानीय हरियाणा पंचायती धर्मशाला में भाजपा के पितृ पुरुष,हिन्दू कुल तिलक,जन-जन के नेता,दलगत राजनीति से ऊपर सोच रखने वाले,अपनी मूंछों के दांव पर छत्तीसगढ़ में भाजपा का परचम लहराने वाले अजेय योद्धा,घरवापसी मिशन के महानायक स्व.कुमार दिलीप सिंह जूदेव की 7वीं पुण्यतिथि पर श्रधांजलि सभा का आयोजन किया गया..जिसमे कोरोना संक्रमण के बीच शासन द्वारा जारी गाइडलाइन के मद्देनजर सभी लोगो ने मास्क लगाकर व सोशल डिस्टेंनसिंग का पालन किया।

श्रद्धांजलि सभा मे उपस्थित भाजपा के नवनिर्वाचित मंडल अध्यक्ष अनिल मित्तल ने कहा कि दिलीप सिंह जूदेव वास्तव में जननेता थे उन्होंनें अपना पूरा जीवन जशपुर में निवास करने वाले आदिवासी और पहाड़ी कोरवा जनजाति के विकास और हित संवर्धन के लिए समर्पित कर दिया था। 

हिंदूत्व का प्रबल समर्थक होने के बावजूद उन्होंनें सभी वर्गों के लिए काम किया...जिला उपाध्यक्ष सुनील अग्रवाल ने कहा कि स्व. दिलीप सिंह जूदेव द्वारा देश और समाज के लिए किए गए अथक कार्यों का ही परिणाम है कि लोग, अपने दिल में आज भी उन्हें जीवित रखे हुए हैं,ऐसा जननेता सदियों में एक बार ही जन्म लेता है।

श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों में आरएसएस के संघचालक मुरारीलाल अग्रवाल,वरिष्ठ भाजपा नेता रामअवतार अग्रवाल,नगर पंचायत की अध्यक्षा सुचिता एक्का,उपाध्यक्ष श्यामनारायण गुप्ता,जिला व्यापारिक प्रकोष्ठ के संयोजक रामनिवास जिंदल,पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष डॉ.बी.एल. भगत,सांसद प्रतिनिधि व भाजयुमो जिला मंत्री अंकित बंसल,भाजयुमो जिला मंत्री सुनील गर्ग,मंडल महामंत्री राहुल अग्रवाल,आयुष बंसल,रूपसिंह राठिया,शुभम बंसल,महिला मोर्चा उपाध्यक्ष भारती शर्मा,महामंत्री भुनेश्वरी बेहरा मनोज नारंगे व कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

Post a comment

0 Comments