... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : NH 43 का निर्माण कर रही "शिवालया कंस्ट्रक्शन" की बड़ी "लापरवाही" आई सामने,6 साल के मासूम को आई गहरी चोट,परिजनों ने दंडात्मक कार्रवाई के लिए SP व कलेक्टर से लगाई गुहार,

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : NH 43 का निर्माण कर रही "शिवालया कंस्ट्रक्शन" की बड़ी "लापरवाही" आई सामने,6 साल के मासूम को आई गहरी चोट,परिजनों ने दंडात्मक कार्रवाई के लिए SP व कलेक्टर से लगाई गुहार,


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,29 जुलाई 2020

जिले के लोदाम चौकी इलाके में एनएच 43 का निर्माण कर रही शिवालया कंस्ट्रक्शन कंपनी की बड़ी लापरवाही सामने आई है।जिसके कारण 6 साल के मासूम को गहरी चोट आई है।अब परिजनों ने मामले में दंडात्मक कार्रवाई की मांग करते हुए शिवालाया कंस्ट्रक्शन कंपनी के खिलाफ जिले के कलेक्टर व एसपी से पूरे मामले की शिकायत की है।

जिले के लोदाम चौकी इलाके में एनएच 43 के निर्माण में लगी कंपनी शिवालया कंस्ट्रक्शन के द्वारा लापरवाही एवम उपेक्षा पूर्वक सड़क निर्माण किये जाने की बात शिकायत आवेदन में कही गई है।जिसमें बताया गया है कि सड़क निर्माण से निकली हुई मिट्टी को कंपनी द्वारा उनके घर के सामने इकट्ठा कर के रखा गया है।यह जानते हुए भी की इससे किसी व्यक्ति को बाधा उत्पन्न होगा और गम्भीर क्षति भी हो सकती है।कई बार बोलने के बाद भी कंपनी के द्वारा उक्त मिट्टी को नहीं हटाया गया।

शिकायत आवेदन के अनुसार आवेदक के घर के सामने कंपनी द्वारा डंप की गई मिट्टी में टकराने से आवेदक बृजेश सिंह के 6 वर्षीय पुत्र सत्यम सिंह को उसके बाएं हाथ में गम्भीर चोट आई है और उसके हाथ की हड्डी टूट गई।

मामले की शिकायत एसपी व कलेक्टर से की गई है जिसमें शिवालया कंस्ट्रक्शन के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की मांग की है।अब देखना होगा कि लापरवाही पूर्वक निर्माण में।लगे इस कंपनी पर प्रशासन क्या कार्यवाही करती है।


Post a comment

0 Comments