... बड़ी खबर : चचेरे भाई ने किया रिश्ते को शर्मसार,5 साल की मासूम से रेप फिर पत्थर से कुचलकर कर दी हत्या,खुद घटना करने वाला भाई ढूंढता रहा अपनी बहन को,पुलिस ने किया ये काम....

बड़ी खबर : चचेरे भाई ने किया रिश्ते को शर्मसार,5 साल की मासूम से रेप फिर पत्थर से कुचलकर कर दी हत्या,खुद घटना करने वाला भाई ढूंढता रहा अपनी बहन को,पुलिस ने किया ये काम....


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,26 जुलाई 2020

जिले के बगीचा थाना इलाके में चचेरे भाई ने अपनी 5 वर्षीय मासूम बहन को अपनी हवस का शिकार बनाया और जंगल के बीच ले जाकर पत्थरों से कुचलकर उसकी हत्या कर दी।बगीचा पुलिस ने मामला दर्ज कर अपचारी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने पत्रवार्ता को बताया कि 26 जुलाई से 5 वर्षीय नाबालिग लड़की के गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में लिखाई गई।पुलिस जब राजपुर गांव मामले की तस्दीक करने पंहुची तो परिजनों ने बताया कि 24 जुलाई को मृतिका अपने चचेरे  भाई के पीछे मवेशी चराने गई थी।जिसके बाद वापस नहीँ लौटी।परिजन 2 दिन तक खोजते रहे और खास बात यह कि मृतिका का चचेरा भाई भी उनके परिजनों के साथ उसे ढूंढने का नाटक करता रहा।

जब पुलिस को मृतिका के चचेरे भाई पर शक हुआ तो उससे पूछताछ करने पर उसने सारा सच बयां कर दिया।मृतिका के भाई ने बताया कि जब उसकी बहन मवेशी चराने गई थी तो उसकी नियत बिगड़ गई और उसने अपनी ही बहन को हवस शिकार बनाया और फिर पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी।मृतिका के लाश को उसने जंगल में ही छोड़ दिया।

फिलहाल बगीचा पुलिस ने महज 12 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मामले को सुलझाते हुए अपचारी भाई को हिरासत में ले लिया है।वहीं मामले में आईपीसी की धारा 363,302,376 व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही कर रही है।

Post a comment

0 Comments