... फटकार : NH 43 से ही सांसद ने लगाया फोन,केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने कहा.......CE पर अब FIR.....? की तैयारी...सड़क की दुर्दशा को लेकर अब सख्त हुईं गोमती साय....

फटकार : NH 43 से ही सांसद ने लगाया फोन,केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने कहा.......CE पर अब FIR.....? की तैयारी...सड़क की दुर्दशा को लेकर अब सख्त हुईं गोमती साय....



जशपुर,टीम पत्रवार्ता,18 जून 2020

रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र की सांसद गोमती साय ने अब राष्ट्रीय राजमार्ग पत्थलगांव जशपुर की दुर्दशा को लेकर आर पार की लड़ाई का आगाज कर दिया है।NH43 की दुर्दशा पर उन्होंने सख्ती दिखाते हुए CE समेत संबंधित ठेकेदार पर FIR कराने की बात कही।

NH 43 की दुर्दशा को लेकर लगातार आ रही शिकायतों के बाद आज रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र की सांसद गोमती साय ने कांसाबेल से पत्थलगांव NH43 का दौरा किया और इस सड़क की दयनीय स्थिति को देखकर सांसद काफी नाराज हुई और NH विभाग के CE केके पिपरी को कॉल कर NH की दुर्दशा को लेकर खूब फटकार लगाई और जल्द से जल्द आकर ग्रामीणों के बीच खड़े होकर सड़क बनवाने को कहा है और यदि किसी भी प्रकार की इस मामले में कोताही होती है तो NH विभाग के चीफ इंजीनियर को फटकार लगाते हुए उनके ऊपर ही FIR की बात कही।

NH के हालात देखकर खासी नाराज सांसद गोमती साय ने इसके बाद तत्काल केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को फोन पर NH43 कांसाबेल से पत्थलगांव की दुर्दशा की जानकारी दी और साथ ही तत्काल सड़क बनवाने का आग्रह किया है और वर्तमान ठेकेदार GVR का टेंडर निरस्त कर ठेकेदार व कंपनी पर FIR की कार्यवाही करने को कहा है।

उन्होंने कहा कि हमारे जशपुर जिले में आवागमन का एक मात्र साधन सड़क ही है और कांसाबेल से पत्थलगांव की सड़क चलने योग्य नहीं है जिससे पूरा जनजीवन प्रभावित हो चुका है,लोग बीमार होते जा रहे हैं वहीं आवागमन दुर्गम हो गया है।

Post a comment

0 Comments