... BREAKING पत्रवार्ता : "लॉकडाऊन" का पालन न करने पर "विशाल मेगा मार्ट" किया गया सील,प्रशासन ने ठोंका 25 हजार का जुर्माना....

BREAKING पत्रवार्ता : "लॉकडाऊन" का पालन न करने पर "विशाल मेगा मार्ट" किया गया सील,प्रशासन ने ठोंका 25 हजार का जुर्माना....


राजनांदगांव,टीम पत्रवार्ता,16 अप्रैल 2020

लॉकडाऊन के नियमों का उल्लंघन करने पर प्रदेश में सख्ती से कार्रवाई जारी है।राजनांदगाँव कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत शहर के लखोली नाका चौक में विशाल मेगा मार्ट द्वारा नियमों का पालन न करने पर प्रशासन ने पूरे मार्ट को सील कर दिया।प्रशासन की इस बड़ी कार्यवाही में लॉकडाऊन के नियमों के उल्लंघन पर 25 हजार का जुर्माना भी किया गया है।


दरअसल प्रदेश के बड़े महानगरों में विशाल मेगा मार्ट की अपनी अलग पहचान है वहीं कोरोना जैसी महामारी के संक्रमण काल में इस संस्थान के द्वारा बड़ी लापरवाही बरती जा रही थी।राजनांदगांव में संचालक द्वारा नियमों को ताक में रखकर मार्ट चलाया जा रहा था। 

जिसके कारण स्थानीय प्रशासन ने उक्त संस्थान पर 25 हजार का जुर्माना ठोंक दिया।जिसकी रसीद संचालक ने लेने से मना कर दी।जिसके बाद तहसीलदार की टीम व स्थानीय प्रशासन ने पूरी तरह से मार्ट सील कर दिया।

आपको बता दें कि महामारी के इस संक्रमण काल में लॉकडाऊन का कड़ाई से पालन कराने का निर्देश प्रशासन को मिला हुआ है।जिसे गंभीरता से लेते हुए प्रशासन हर बड़ी छोटी लापरवाही पर कड़ी कार्रवाई कर रहा है।

Post a comment

0 Comments