... समस्या : "LOCKDOWN" के दौरान "रसोई गैस " को लेकर उपभोक्ता परेशान,SDM ने कहा एजेंसी को घर पंहुच सेवा देनी है।

समस्या : "LOCKDOWN" के दौरान "रसोई गैस " को लेकर उपभोक्ता परेशान,SDM ने कहा एजेंसी को घर पंहुच सेवा देनी है।




पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,27 मार्च 2020

लॉक डाउन के बाद आम आदमी की रोजमर्रा की जरूरतों को लेकर काफी अव्यवस्था देखी जा रही है जिसमें रसोई गैस की उपलब्धता उपभोक्ताओं के लिए बड़ी समस्या साबित हो रही है।

जिले के बगीचा में जहां रसोई गैस एजेंसी का हेल्पलाईन नम्बर जारी कर फोन पर बुकिंग कर घर पंहुच सेवा की व्यवस्था की गई है वहीं पत्थलगांव के ग्रामीण व शहरी इलाकों में आसानी से उपभोक्ताओं को गैस सिलेंडर नहीं मिल पा रहा है।स्थानीय लोगों ने मांग की है कि एजेंसी के द्वारा घर पंहुच सेवा दी जानी चाहिए।जिससे लोगों को घरों से न निकलना पड़े और लॉकडाऊन के नियमों का पालन हो सके।

उल्लेखनीय है कि कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए पत्थलगांव एसडीएम दशरथ सिंह राजपूत और तहसीलदार महेश शर्मा  लॉक डाउन के मद्देनजर आम आदमी को हर परेशानी पर नजर बनाए हुए हैं।

उन्होंने लोगों को घरों पर रहने और व्यवस्था में सहयोग बनाने की अपील की है।वहीं पुलिस मुस्तैदी से लॉकडाऊन का पालन कराने में लगी हुई है।कई स्थानों पर वाहनों में घूमने के इरादे से निकले लोगों को पुलिस ने चौराहों से वापस किया। साथ ही लोगों से सहयोग की बात कही।

वहीं गैस गोदामों में भरे हुए सिलेंडरों का पर्याप्त स्टाक है।इसके बावजूद शहरी और ग्रामीण लोगों को गैस सिलेंडर की सप्लाई नहीं मिल रही है जिससे उपभोक्ता खासे परेशान हैं।

पत्रवार्ता से चर्चा में एसडीएम दशरथ सिंह राजपूत ने बताया कि जिस एजेंसियों को घर पंहुच सेवा देनी है।आवश्यक वस्तुओं में यह शामिल है।उपभोक्ताओं को कोई परेशानी न हो इसका ध्यान रखा जाएगा।

Post a comment

0 Comments