... BREAKING:झारखंड का अन्तर्राजीय 'स्मार्टफोन चोर गिरोह' चढ़ा 'छत्तीसगढ़ पुलिस' के हत्थे, 7 लाख कीमत का 37 कीमती मोबाईल जब्त, प्रदेश के आधा दर्जन शहरों में सक्रिय था गिरोह..

BREAKING:झारखंड का अन्तर्राजीय 'स्मार्टफोन चोर गिरोह' चढ़ा 'छत्तीसगढ़ पुलिस' के हत्थे, 7 लाख कीमत का 37 कीमती मोबाईल जब्त, प्रदेश के आधा दर्जन शहरों में सक्रिय था गिरोह..





बिलासपुर,15 सितंबर 2019 (टीम पत्रवार्ता)

झारखंड के साहेबगंज का अन्तर्राजीय मोबाईल चोर गिरोह छग के बिलासपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा है। जिसमें गिरोह 3 सरगना व 4 अपचारी बालक पुलिस के गिरफ्त में आये हैं। इनसे 7 लाख कीमत का 37 कीमती स्मार्ट फोन बरामद किया गया है। गिरोह बिलासपुर, जांजगीर चांपा, रायगढ़, कोरबा सहित प्रदेश के अन्य शहरों में सक्रिय था। 

दरअसल सिविल लाईन पुलिस को वृहस्पति बाज़ार के पास कुछ संदेही बच्चे और युवकों के घूमने की सूचना मिली। पुलिस की टीम ने उन्हें पकड़कर कड़ाई से पूछताछ किया। जिसमें मौके पर ही उन्होंने मोबाईल चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। साथ ही अपने अन्य साथियों को बिलासपुर रेलवे स्टेशन में होना बताया। 


पुलिस की टीम ने पूर्व में पकड़ाए आरोपियों की निशानदेही पर दूसरे ग्रुप को भी दबोच लिया। पकड़ाए आरोपियों में गिरोह का सरगना सूरज मंडल, दिलीप चौधरी, राजेश चौधरी सहित 4 अपचारी बालक शामिल हैं, जो झारखंड के साहेबगंज के रहने वाले हैं। गिरोह बिलासपुर, जांजगीर चांपा, रायगढ़, कोरबा सहित प्रदेश के अन्य शहरों में सक्रिय था और भीड़भाड़ वाले इलाकों को अपना निशाना बनाता था। 

गिरोह से 7 लाख कीमत का 37 कीमती स्मार्ट फोन बरामद कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दिया है। 

Post a Comment

0 Comments