... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "जूदेव परिवार के करीबी " स्व शंत्रुन्जय के पूर्व ड्राईवर की धारदार हथियार से "हत्या",आरोपी फरार,कोतवाली पुलिस जुटी जांच में..

Recents in Beach


ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "जूदेव परिवार के करीबी " स्व शंत्रुन्जय के पूर्व ड्राईवर की धारदार हथियार से "हत्या",आरोपी फरार,कोतवाली पुलिस जुटी जांच में..





जशपुर,टीम पत्रवार्ता,06 सितंबर 2019

जशपुर नगर के बांकी टोली गम्हरिया मार्ग में देर रात उमेश यादव नाम के युवक की हत्या हो गई है।धारदार हथियार से उसपर वार किया गया है जिससे उसकी मौत हो गई।


उमेश यादव स्वर्गीय शत्रुंजय प्रताप सिंह जूदेव का चालक और जूदेव परिवार का बेहद करीबी था। बताया जा रहा है कि उमेश के किसी खास दोस्त ने ही उसकी हत्या कर दी है। पत्रवार्ता को मिली जानकारी के अनुसार पहले दोनों दोस्तों में जमकर झड़प हुई,दुसरे दोस्त ने उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे इलॉज के लिये जिला अस्पताल लाया गया,जहां उसकी मौत हो गई।


जमीन दलाली की प्रतिस्पर्धा में हुई हत्या ..?
बताया जा रहा है कि घटना के दौरान 3 से 4 लोग घटनास्थल पर मौजूद थे जिसमें कुछ जमीन दलाल भी शामिल बताए जा रहे हैं।गौरतलब है कि जशपुर में कई जमीन दलाल सक्रीय हैं जो दूसरों को मोहरा बनाकर बड़े पैमाने पर जमीन की खरीद बिक्री कर रहे हैं।ऐसे में आशंका व्यक्त की जा रही है कि मृतक की हत्या करने के पीछे कहीं न कहीं जमीन से जुड़ा मामला हो सकता है जिसमे जांच की आवश्यकता है।मृतक के नाम पर भी कई जमीन ख़रीदे जाने की बात सामने आ रही है
जशपुर कोतवाली प्रभारी एलआर ध्रुव ने बताया कि उमेश यादव की हत्या हुई है।उक्त मामले में जांच कर आरोपी की पतासाजी की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments