... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : " अम्बिकापुर उदयपुर " राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगा लंबा जाम,प्रशासन बेसुध,यात्री परेशान

Recents in Beach


ब्रेकिंग पत्रवार्ता : " अम्बिकापुर उदयपुर " राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगा लंबा जाम,प्रशासन बेसुध,यात्री परेशान



सरगुजा,उदयपुर टीम पत्रवार्ता 25 सितंबर 10:00 PM

अम्बिकापुर से बिलासपुर मार्ग में लखनपुर से उदयपुर के बीच लंबा जाम लगने से राष्ट्रीय राजमार्ग बाधित हो गया है।बताया जा रहा है पिछले 2 घंटे से ज लगा हुआ है।अब तक जाम खुलवाने के लिए शासन प्रशासन,पुलिस व सड़क ठेकेदार का कोई नुमाईंदा मौके पर नहीं पंहुच है।

उल्लेलखनीय है कि अम्बिकापुर उदयपुर के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग का कार्य पिछले 2 सालों से चल रहा है।जहां अब तक सिंगल वे शुरू नहीं किया जा सका है।लगातार हो रही बारिश के कारण निर्माणाधीन सड़क में बड़े गड्ढो में पानी भर गया है जिसमें गाड़ियां लगातार फंस रही है और बार बार जाम की स्थिति निर्मित हो रही है।

बुधवार को रात 8 बजे के आसपास लखनपुर उदयपुर के बीच उदयपुर से पहले एक पिकअप सड़क के गड्ढे में फंस गया है जिसके कारण ट्रक समेत यात्री बसों की लंबी लाईन लग गई है।अब तक इस जाम को हटाने के लिए स्थानीय प्रशासन के द्वारा कोई पहल नहीं की गई है।वहीं यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

2 दिन की लगातार बारिश में ही सड़क ठेकेदार के द्वारा कराए जा रहे घटिया निर्माण की पोल खुलती नजर आ रही है।फिलहाल जिला व स्थानीय प्रशासन को राष्ट्रीय राजमार्ग में लगे जाम को खुलवाने का प्रयास करना चाहिए।

Post a Comment

0 Comments