... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : खुड़िया से पूर्व मंत्री "गणेशराम भगत"ने भरी हुंकार,कहा हमारी मांगें पूरी करो,प्रशासन पर लगाया मांगों को कुचलने का आरोप

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : खुड़िया से पूर्व मंत्री "गणेशराम भगत"ने भरी हुंकार,कहा हमारी मांगें पूरी करो,प्रशासन पर लगाया मांगों को कुचलने का आरोप






सन्ना,टीम पत्रवार्ता,27 अगस्त 2019

जशपुर जिले के खुडिया क्षेत्र सन्ना में नेटवर्क कनेक्टिविटी को लेकर लगातार तीन दिनों से चल रहे धरना प्रदर्शन में पूर्व मंत्री गणेश राम भगत पंहुचे यहाँ उन्होंने प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए उनकी जायज मांगों को कुचलने का आरोप लगाया और जल्द से जल्द बीएसएनएल का नेटवर्क दुरुस्त करने के साथ जिओ का नेटवर्क शुरु किये जाने की मांग की। 

सन्ना में चल रहे धरना प्रदर्शन में पूर्व मंत्री के पंहुचते ही युवा उत्साहित होकर गणेश राम भगत जिन्दाबाद के नारे लगाने लगे और जिओ नेटवर्क चालू करो,हमारी मांगे पूरी करो की आवाज बुलंद करने लगे।

पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने कहा की हमेशा सन्ना क्षेत्र की मांगो को कुचला जाता रहा है।अपनी मांगों को रखने के लिए यहाँ प्रशासन के द्वारा धरना प्रदर्शन की अनुमति तक नहीं दी जाती है। जिससे पुरे क्षेत्र के ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

पूर्व मंत्री ने दो टूक शब्दों में कहा कि अगर एक महीने के अंदर यहाँ जिओ का नेटवर्क शुरू नहीं किया गया और बीएसएनएल का नेटवर्क दुरुस्त नहीं किया गया तो मैं हजारों की संख्या में यहाँ तहलका मचा दूंगा और अनुमति नहीं देने वालों को भी सबक सिखाए जाने की बात पूर्व मंत्री ने कही । 

अंत में पूर्व मंत्री ने कहा अपने क्षेत्र की जायज मांग को लेकर बिना लाउडस्पीकर के शांतिपूर्ण तरीके से आप लोगो के द्वारा यहाँ धरने पर बैठना सराहनीय है,मैं आप लोगो के साथ हूँ।

Post a Comment

0 Comments