... "बगीचा प्रेस क्लब का गठन" सामाजिक सहभागिता पहली प्राथमिकता,फर्जी पत्रकारों पर लगेगा अंकुश,बनेगा प्रेस क्लब भवन...

Recents in Beach


"बगीचा प्रेस क्लब का गठन" सामाजिक सहभागिता पहली प्राथमिकता,फर्जी पत्रकारों पर लगेगा अंकुश,बनेगा प्रेस क्लब भवन...







बगीचा 18 अगस्त 2019(पत्रवार्ता) जशपुर जिले के बगीचा में प्रिंट,इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकार व वेब मिडिया के प्रतिनिधियों की उपस्थिति में प्रेस क्लब का गठन किया।जिसमें कई अहम मुद्दों पर निर्णय लेते हुए सामाजिक सहभागिता की दिशा में कार्य करने का संकल्प लिया गया।

प्रेस क्लब बगीचा के संरक्षक संतोष गुप्ता ने बताया कि सामाजिक क्षेत्र में कार्य करने के साथ अंचल में कार्यरत पत्रकार व प्रतिनिधियों को प्रेस क्लब द्वारा सतत मार्गदर्शन व संरक्षण मिलता रहेगा।अंचल में फर्जी पत्रकारों पर अंकुश लगाने के साथ प्रेस की अस्मिता को बरकरार रखने की बात उन्होंने कही।

स्थानीय सर्किट हाउस में अंचल में  कार्यरत पत्रकार व प्रतिनिधियों की बैठक आहूत की गई जिसमें सर्वसम्मति से प्रेस क्लब के पदाधिकारियों व स्थाई सदस्यों का चयन किया गया।

प्रेस क्लब बगीचा के संरक्षक संतोष गुप्ता की अध्यक्षता में प्रेस क्लब अध्यक्ष के रूप में योगेश थवाईत का चुनाव किया गया। उपाध्यक्ष पद पर  दीपक सिंह,सचिव गौरव सिन्हा,कोषाध्यक्ष अजय जायसवाल,सहसचिव अजय सुर्यवंशी,सहकोषाध्यक्ष मिथलेश गुप्ता,स्थायी सदस्य समशेर आलम,एजाज खान,योगेश यादव,परेश दास का सर्वसम्मति से चुनाव किया गया।

संरक्षक संतोष गुप्ता व नवनिर्वाचित अध्यक्ष योगेश थवाईत ने सभी पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए प्रेस क्लब की गरिमा बनाए रखने का निवेदन किया।उन्होंने बताया कि नवगठित पदाधिकारी व सदस्यों के द्वारा सामजिक सहभागिता की दिशा में सतत कार्य किये जाने का संकल्प लिया गया है।इसके साथ ही उन्होंने आने वाले दिनों में पत्रकार साथियों के लिए शासन से पत्रकार भवन व पत्रकार हित में अन्य सुविधाओं के लिए प्रतिनिधि मंडल बनाकर प्रभारी मंत्री से मुलाक़ात किये जाने की बात कही है।

===========================

यह दिल दहलाने वाला वीडियो जरुर देखें 





इससे जुड़ी खबर पढने के लिए क्लिक करें 

छत्तीसगढ़ में "आश्रम अधीक्षिका और उसके पति की वहशियाना करतूत




Post a Comment

0 Comments