... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "चंद्रशेखर आजाद " की मूर्ति स्थापित किये जाने की मांग को लेकर "आजाद सेवा संघ लामबंद",नहीं हुई स्थापना तो आगामी चुनाव में दिखेगा असर

Recents in Beach


ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "चंद्रशेखर आजाद " की मूर्ति स्थापित किये जाने की मांग को लेकर "आजाद सेवा संघ लामबंद",नहीं हुई स्थापना तो आगामी चुनाव में दिखेगा असर





अंबिकापुर,टीम पत्रवार्ता, 30 अगस्त 2019

अंबिकापुर के ह्रदय स्थल आजाद चौक(आकाशवाणी चौक) में शहीद चंद्रशेखर आजाद की मूर्ति स्थापित किये जाने की वर्षों पुरानी मांग को लेकर स्थानीय आजाद सेवा संघ के युवाओं ने महापौर अजय तिर्की को ज्ञापन सौंपा।युवाओं ने जल्द मूर्ति की स्थापना नहीं किये जाने पर आन्दोलन की बात कही है।

उल्लेखनीय है कि अंबिकापुर के आजाद सेवा संघ के युवाओं द्वारा लम्बे समय से चंद्रशेखर आजाद की मूर्ति स्थापित किये जाने की मांग की जा रही है जिसपर निगम द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

शुक्रवार को संघ के युवाओं ने एकजुट होकर भारत माता के जयकारों के साथ महापौर महोदय को ज्ञापन देकर उनकी मांगों पर जल्द कार्यवाही करने सम्बन्धी ज्ञापन दिया।


आज़ाद सेवा संघ के प्रदेश अध्यक्ष ज्ञानेंद्र पाण्डेय ने बताया कि आज़ाद सेवा संघ के द्वारा पिछले 3 वर्षों से उक्त स्थल पर मूर्ति स्थापित करने के लिए कई बार ज्ञापन दिया जा चूका है।इसके बाद भी नगर निगम और महापौर महोदय की ओर से इस दिशा में कोई ठोस पहल नहीं की गई है। 

इस बार फिर से ज्ञापन सौंपकर एक महीने का समय दिया गया है इस अवधि में मूर्ति स्थापित नहीं किये जाने पर युवाओं ने आगामी चुनाव में इसके दुष्परिणाम की बात कही है।वहीँ संघ के युवाओं ने बताया कि इसके लिए उग्र आन्दोलन भी किया जाएगा।

ज्ञापन सौंपे जाने के दौरान संगठन के सभी पदाधिकारी,युवा कार्यकर्ता समेत जिला सयोजक अभिनंदन सिंह,जिलाअध्यक्ष रजत ताम्रकार ,नगर अध्यक्ष रचित मिश्रा ,प्रकाश गुप्ता ,लव दुबे,आर्यन दुबे,सक्षम, विशाल,शुभम ताम्रकार,रवि सोनी,आकाश सोनी,प्रीतम केसरी,हेमन्त केसरी,अनुपम,शामिल रहे ।

Post a Comment

0 Comments