... Follow Up पत्रवार्ता :- सिंहदेव की पहल पर 50 प्रतिशत छूट के साथ शुरु हुआ कृष का ईलाज,"कृष" के सहयोग के लिए सड़क पर उतरे छात्र,नगर में घूमकर एकत्रित की सहयोग राशि,मुक्त हाथों से नागरिकों ने किया सहयोग।

Recents in Beach


Follow Up पत्रवार्ता :- सिंहदेव की पहल पर 50 प्रतिशत छूट के साथ शुरु हुआ कृष का ईलाज,"कृष" के सहयोग के लिए सड़क पर उतरे छात्र,नगर में घूमकर एकत्रित की सहयोग राशि,मुक्त हाथों से नागरिकों ने किया सहयोग।




By Yogesh Thawait

जशपुर( पत्रवार्ता) जिंदगी और मौत के बीच ब्लड कैंसर से जूझ रहे कृष के सहयोग के लिए खुलकर लोगों का सहयोग मिल रहा है।विवेकानंद पब्लिक स्कूल के बच्चे व शिक्षकों ने   मिलकर नगर में सहयोग राशि एकत्रित की।वहीं छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री की पहल पर बालको कैंसर हॉस्पिटल प्रबंधन ने 50 प्रतिशत छूट के साथ कृष का इलाज शुरु कर दिया है।

कृष के पिता नंदकिशोर सोनी ने 
छत्तीसगढ़ सरकार समेत बगीचा के 
नागरिकों व सह्योगकर्ताओं का धन्यवाद
किया है। लगातार मिल रहे सहयोग से 
कृष के परिवार को संबल मिल रहा है।

श्री सिंहदेव की पहल पर 50 प्रतिशत छूट के साथ रायपुर के बालको कैंसर हॉस्पिटल में कृष का बेहतर इलाज शुरु हो गया है।आपको बता दें कि जशपुर विधायक विनय भगत व बगीचा के स्थानीय नागरिकों द्वारा पत्रवार्ता की पहल पर कृष के परिवार को सहयोग राशि भेजी गई है।


पीड़ित कृष के विद्यालय के छात्र छात्राओं व शिक्षक शिक्षिकाओं ने बगीचा नगर में घूम घूमकर ईलाज के लिए सहयोग राशि एकत्रित की।विवेकानंद पब्लिक स्कूल के संचालक परमेश्वर यादव ने बताया कि मानवीय मूल्यों को हमेशा याद रखना चाहिए।कृष अत्यंत गरीब परिवार से है जिसे सबके सहयोग की आवश्यकता है।विद्यार्थियों ने सभी सहयोग करने वालों का धन्यवाद करते हुए कृष के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।सहयोग राशि एकत्रित करने में समाजसेवी प्रकाश जैन,पत्रकार दीपक सिंह व अन्य नागरिकों का विशेष सहयोग रहा।

==============================

इससे जुड़ी खबर के लिए क्लिक करें 🔻



----------------------------------------------------

===============================

Post a Comment

0 Comments