Recents in Beach


Breaking: इधर युवती व महिला की हत्या, उधर घर में मिला दो युवकों का शव..


(पत्रवार्ता.कॉम) शनिवार की सुबह दो अलग- अलग मामलों में 4 लोगों के मौत की खबर लेकर आयी है। पहले मामले में जहाँ युवती व महिला की हत्या की खबर है, वहीं दूसरे मामले में घर के भीतर दो युवकों का शव मिला है। पुलिस ने दोनों मामलों में जांच शुरू कर दिया है। 


मिली जानकारी के मुताबिक युवती व महिला के हत्या की खबर भाटापारा की है। जहां एकतरफा प्रेम में युवक ने युवती व महिला को मौत के घाट उतार दिया है। वारदात भाटापारा के मोपका गांव की बताई जा रही है। बताया जा रहा है वारदात के बाद युवक ने खुद के ऊपर भी वार किया है। एक अन्य भी मामले में गंभीर रूप से घायल है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक पूरी रात युवती के घर पर ही बैठा रहा। इधर ग्रामीणों सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दिया है। 


दूसरी घटना जांजगीर जिले के पामगढ़ की बताई जा रही है जहां ग्राम बारगांव में घर के अंदर दो युवकों का लाश मिला है। बताया जा रहा है घर का दरवाजा अंदर से बंद था और दोनों की लाश जमीन पर पड़ी थी। हालांकि मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं हुई है। पुलिस को सूचना दे दी गयी है, मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है।


Post a Comment

0 Comments