... ब्रेकिंग जशपुर :पोस्टमार्टम,कफ़न,दफ़न के बाद .भी मौत पर सस्पेंस .... और..फिर...खुद गई कब्र..डॉक्टर,पुलिस और मजिस्ट्रेट पंहुचे मौके पर।

Recents in Beach


ब्रेकिंग जशपुर :पोस्टमार्टम,कफ़न,दफ़न के बाद .भी मौत पर सस्पेंस .... और..फिर...खुद गई कब्र..डॉक्टर,पुलिस और मजिस्ट्रेट पंहुचे मौके पर।


जशपुर (पत्रवार्ता) परिजनों द्वारा हत्या की आशंका व्यक्त किये जाने के बाद मजिस्ट्रेट के आदेश पर दफन की गई लाश फिर से खुदवाई गई है।

मामला है बगीचा थाने के रतबा का जहां चिकित्सक,पुलिस और मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में मृतक धनेश्वर राम पिता उपित राम की दफन की लाश कब्र से खोदकर बाहर निकाली गई और फिर से दो चिकित्सकों ने मिलकर शव का पीएम किया।

दरअसल मृतक धनेश्वर का शव पिछले 1 जून को पेटा के करमीटोला में लावारिस हालत में मिला था।शव की पहचान रतबा निवासी धनेश्वर के रुप में की गई थी।विधिवत  शव का पीएम कराकर मृतक का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया था।जिसके बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर उसे दफन कर दिया।


शव के पीएम रिपोर्ट में डॉक्टर्स ने अधिक शराब के सेवन को मौत का कारण बताया तो परिजनों ने आपत्ति दर्ज कराते हुए हत्या की आशंका व्यक्त कर मामले की शिकायत कलेक्टर एसपी से की जिसपर बगीचा एसडीएम ने मामले में पुनःशव खोदकर निकाले जाने का आदेश दिया।एसडीओपी पद्मश्री तंवर ने बताया की पुनःशव निकाले जाने के बाद फिर से पीएम की प्रक्रिया होगी।जिसके रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

परिजनों के मुताबिक मृतक के शरीर में चोट का निशान था और खून निकल रहा था जिसके कारण उन्होंने हत्या की आशंका व्यक्त की है।तहसीलदार संजय राठौर ने बताया की परिजनों की शिकायत पर फिर से शव निकलवाया गया है और पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

====================

संकल्प के तीन विद्यार्थी डॉ अम्बेडकर राष्ट्रीय मेरिट अवार्ड से सम्मानित

Post a Comment

0 Comments