... कांग्रेस कार्यकर्ताओं की अब होगी सुनवाई, समस्या के समाधान के लिए विधायक शैलेष पांडेय दो घण्टे रोजाना कांग्रेस भवन में रहेंगे मौजूद..

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की अब होगी सुनवाई, समस्या के समाधान के लिए विधायक शैलेष पांडेय दो घण्टे रोजाना कांग्रेस भवन में रहेंगे मौजूद..


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव व छत्तीसगढ़ प्रभारी चंदन यादव ने हाल ही में कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनने व समाधान के लिए विधायक मंत्री को कांग्रेस भवन में बैठने की बात कही थी। इस मसले पर बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे अगले हफ्ते से कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनने के लिए 2 घंटे बैठने जा रहे हैं। 


गौरतलब है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद कार्यकर्ताओं की अधिकारी कर्मचारी नहीं सुन रहे हैं। इसे लेकर कार्यकर्ता काफी परेशान हैं। इस संबंध में शहर व प्रदेश संगठन के साथ राज्य सरकार को भी इस समस्या से अवगत करा चुके हैं। 

इस मामले को छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी ने गंभीरता से लेते हुए निर्देश जारी किया है, जिसके तहत क्षेत्र के विधायक - मंत्री और अन्य जिम्मेदार पदाधिकारी कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं की समस्याओं को जानने के लिए और उनके समाधान के लिए समय देंगे। 

इस कड़ी में शहर विधायक शैलेश पांडे ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी से निर्देश प्राप्त हुआ है जिसके तहत अगले हफ्ते से कांग्रेस भवन में 2 घंटे कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनने के लिए वे मौजूद रहेंगे। इस दौरान जिस स्तर की समस्या होगी उसे उस स्तर पर निराकरण के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

Post a comment

0 Comments