... Breaking: चाकू की नोक पर युवती का अपहरण, एकतरफा प्रेम में सनकी प्रेमी ने दिया वारदात को अंजाम..

Breaking: चाकू की नोक पर युवती का अपहरण, एकतरफा प्रेम में सनकी प्रेमी ने दिया वारदात को अंजाम..


कवर्धा(पत्रवार्ता.कॉम) जिले के सहसपुर लोहारा में एकतरफा प्रेम में चाकू की नोक पर नवविवाहिता के अपहरण का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में 5 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है। 


जानकारी के मुताबिक सहसपुर लोहारा थाना क्षेत्र के ग्राम छतरी निवासी युवती, जिसकी शादी बीते फरवरी माह में कल्याणपुर में हुई थी। शादी के बाद युवती लोहारा आईटीआई कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। रोजाना की तरह आज भी युवती कॉलेज गयी हुई थी। इसी दौरान दोपहर में गांव का युवक भागवत साहू जो कि नवविवाहिता से एकतरफा प्रेम करता है। अपने पांच साथियों प्रकाश साहू, जगजीवन साहू, रोही साहू व धनेष पटेल के साथ स्कार्पियों गाड़ी से आईटीआई काॅलेज के पास पहुंचा और युवती को चाकू दिखाते हुए अपने साथ गाड़ी में जबरन बैठाकर ले गया। 

घटना काॅलेज के प्राध्यापकों के सामने हुई, लिहाज़ा तत्काल मामले की सूचना सहसपुर लोहारा थाने में दी गयी। सूचना के आधार पर घेराबंदी कर युवकों की तलाश शुरू की गई। जिसके बाद आसपास के लेागों के निशानदेही पर ग्राम छतरी से पांचों युवकों को गिरफ्तार कर पुलिस ने युवती को आरोपियों के चँगुल से छुड़ाया। अपहरण के बाद आरोपियों ने युवती को घर में ही कैद करके रखा था। 


बहरहाल आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। 

Post a Comment

0 Comments