.

विकास के मुद्दे को छोड़ विभाजन की राजनीति करने वालों को पहचानें, देश के संविधान,लोकतंत्र और भाईचारे को बचाने के लिए करें मतदान - अटल


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) हनुमान जन्मोत्सव पर आरती व लंगर के कई कार्यक्रम, जुम्मे के नवाजियों से भेंट, गुड फ्राइडे पर यीशु भक्तों का आर्शीवाद लेते हुए कांग्रेस प्रत्याशी अटल ने मंगला व शहर से लगे इलाकों में जनसंपर्क कर समर्थन मांगा और सदैव जनता की सेवा में तत्पर रहने का संकल्प लिया। 


कांग्रेस प्रत्याशी अटल ने कहा कि सर्वधर्म सद्भाव से ही देश का और देश की व्यापक संस्कृति व सोच का विकास संभव है। हमारे अराध्य रूद्रावतार हनुमान जी जो अष्ट सिद्धी नौ निधि के ज्ञाता है, सदैव अपने भक्तों को दया, सहनशीलता व सद्भाव की शिक्षा देते हैं। सत्ताधारी राजनीतिक दल विकास के मुद्दे से ध्यान भटकाकर धार्मिक कट्टरता व विभाजन की राजनीति कर सत्ता में पुनः काबिज होने का सपना देख रहा है। हम सभी को देश के संविधान, लोकतंत्र और भाईचारे को बचाने के लिए मतदान करना है। 

मंगला सहित शहर के आसपास के क्षेत्र में जनसंपर्क पर निकले कांग्रेस प्रत्याशी अटल का आतिशी स्वागत हुआ। सर्वधर्म सद्भाव, भाईचारे, प्रेम को संविधान की आत्मा बताते हुए अटल ने कहा कि हमारे संविधान और संवैधानिक व्यवस्थाओं पर जो संकट दिखायी देता है उससे हम सबको सतर्क रहकर बहुरूपियों की पहचान करनी है। जो लोग धार्मिक कट्टरता और जाति पाति का जहर बोकर अपनी राजनीति की रोटी सेंकना चाहते हैं उन पर प्रहार करने का समय यह आम चुनाव है। पांच वर्षों के बाद 23 अप्रैल को वह समय आ गया है जब हमें अपनी एक उंगली से देश का भाग्य लिखना है। कुछ लोग अपने मतलब के लिए गुजरात में वैश्य तो छत्तीसगढ़ में साहू, कभी चाय वाला तो कभी फकीर, कभी 10 लाख का सूट पहनने वाला तो कभी अंबानी का चौकीदार बन जाता है ऐसे बहुरूपियों का मूल उद्देश्य आपको जात-पात के नाम पर बांटकर अपना मतलब निकालना है।


कांग्रेस प्रत्याशी ने मंगला को अपनी पहली कर्मभूमि बताते हुए कहा कि यह मेरा घर रहा है, मंगला से गहरा नाता है। मंगला से लेकर बिलासपुर क्षेत्र के मतदाताओं के सुख दुख में सदैव तत्पर रहूंगा। विगत वर्षों में बिलासपुर सांसद को आप सभी ने शायद न देखा हो न ही कोई उल्लेखनीय कार्य सुना हो लेकिन आप सभी को भरोसा दिलाता हूं कि अगर आप सभी का आर्शीवाद मिला तो यह धारणा बदल कर आप सबकी सेवा में उल्लेखनीय कार्य करूंगा। 

मंगला में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता अनिल टाह, स्वपनिल शुक्ला, जोन प्रभारी अनिल सिंह चौहान व त्रिलोक श्रीवास ने संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी जी व हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने हम सबके लिए, बिलासपुर क्षेत्र के लिए सदैव संघर्ष करने वाले लोकतांत्रिक आंदोलनों से लेकर सामाजिक धार्मिक आयोजनों में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले व्यक्तित्व के रूप में अटल श्रीवास्तव को प्रत्याशी के रूप में दिया है। हम सभी को अटल श्रीवास्तव को विजयी बनाकर बिलासपुर की आवाज दिल्ली तक पहुंचाना है। 

कार्य्रक्रम का संचालन मनोज श्रीवास ने किया व आभार प्रदर्शन सुखीराम पटेल ने किया सभा को संबोधित करने वालों में ज्वाला प्रसाद सूर्यवंशी, राजकुमार पटेल, लक्ष्मीनारायण यादव, रामनाथ पटेल, मनीष श्रीवास्तव, रजत सैंकी छाबड़ा, सौरभ सिंह लकी, आदि भी शामिल थे। कार्यक्रम में उपस्थित प्रमुख कांग्रेसियों, पंच, सरपंच व अन्य  स्थानीय जनप्रतिनिधियों में अधिवक्ता अजीत सिंह चौहान, कृष्ण कुमार पांडेय, नरेन्द्र चंदेल, विनोद यादव, मजीद खान, सूर्यप्रकाश शर्मा, बबली खान, शकूर मोहम्मद, आदि शामिल थे। कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह चौहान ने बताया कि पंच पवन टाण्डे, वरिष्ठ नारायण टाण्डे ने कई समर्थकों के साथ प्रदेश कांग्रेस महामंत्री व लोकसभा प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव के समक्ष कांग्रेस प्रवेश करते हुए विजय का संकल्प लिया। 





Share on Google Plus

About patravarta.com

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 Comments:

Featured Post

बच्चों के रिजल्ट से पहले व बाद में DIG रतनलाल डांगी का यह खत जरुर पढ़ें अभिभावक व बच्चे।

प्रिय अभिभावकों एवम् बच्चों , नम्बरों से ज्यादा आपके बच्चों की जिंदगी हैं,कम नम्बरों के तनाव से आप भी बाहर निकलो व बच्चों को भी निक...