Recents in Beach


राजनीति: सीएम बघेल के निशाने पर मोदी, भाजपा और रमन, पीएम के बयान पर भी किया पलटवार..



बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) मंगलवार को सीएम भूपेश बघेल चुनावी दौरे में बिलासपुर पहुँचे। यहां उन्होंने मस्तूरी विधानसभा के मल्हार में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा, मोदी व रमन सिंह पर जमकर निशाना साधा।


उन्होंने कहा कि हमारे मंत्री सभा में सरकार की उपलब्धियों की चर्चा कर रहे और नरेंद्र मोदी केवल गुमराह। मोदी की कोई उपलब्धि नहीं है। पिछले तीन साल से प्रदेश में किसानो को बोनस नहीं मिला था इसके जिम्मेदार मोदी हैं। राहुल गान्धी ने जो कहा किया, कांग्रेस का हर वादा पूरा होता है।  गरीबों को 35 किलो चावल बोनस, कर्जमाफी हमने किया है। लेकिन भाजपा को छग की खुशहाली, किसान, गरीब की खुशहाली बर्दाश्त नहीं हो रही। भाजपा वाले मोदी के नाम से और मोदी, सेना के नाम से वोट मांग रहे। भाजपा परभरोसे है उसकी अपनी उपलब्धि कुछ नहीं है। मंत्री रविंद्र चौबे ने भी इस दौरान मोदी और रमन को लूट और झूठ का सरकार बताया।

सीएम बघेल ने इस दौरान मिडिया से बात करते हुए पीएम मोदी के बयानो पर भी पलटवार किया। मोदी को चोर कहने पर इसे साहू समाज का अपमान बताने पर कहा कि जाति धर्म पर ऐसी बात पीएम को शोभा नहीं देती। अपराधी किसी जात का नहीं होता। हर जाति धर्म मानने वाले अपराधी होते हैं। इसका मतलब पूरा धर्म जाति अपराधी नहीं है, आपने अपराध किया तो उसका अपराधी आप है, इसकी सज़ा पिता या भाई को नहीं , जो गलत किया उसे मिलती है।

कांग्रेस और नक्सलियों के बीच सांठगांठ के पीएम के आरोपों पर कहा, भाजपा और नक्सलियों का साठगांठ रहा है, इसलिए झीरम घटना घटी और इसलिए ही वो जांच भी करने नहीं दे रहे। बहुत सारे मामले हैं जिसमें भाजपा के नक्सलियों से सांठगांठ हैं जो प्रमाणित है।

गौरतलब है कि पीएम ने मोदी मंगलवार को छग प्रवास के दौरान मंच से मोदी को चोर कहने पर इसे साहू समाज का अपमान व कांग्रेस और नक्सलियों के बीच सांठगांठ की बात कही है।

इधर सीएम बघेल ने अंतागढ़ मामले में राजेश मूढ़त, पुनीत गुप्ता व मंतूराम को हाईकोर्ट से जमानत मिलने पर कहा, कि इनके खिलाफ बहुत सारे मामले हैं, न्यायलयीन प्रक्रिया पर ज्यादा कुछ नहीं। लेकिन अभी केवल फाइल की धूल झड़ी है। 




Post a Comment

0 Comments