Recents in Beach


ब्रेकिंग पत्रवार्ता:- जशपुर में ठंड से 2 मौतों के बाद राज्य सरकार गंभीर,पहाड़ी कोरवाओं की स्थिति को लेकर सीएम ने ली जानकारी।


रायपुर(पत्रवार्ता) प्रदेश में भीषण ठंड का कहर जारी है।जशपुर जिले में ठंड से हुई 2 मौतों को लेकर प्रदेश सरकार ने मामले को संज्ञान में लेते हुए ठंड से बचाव के निर्देश जारी किए हैं।

कांग्रेस के सीतापुर विधायक अमरजीत भगत,अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद गुप्ता ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात कर उन्हें बधाई दी।जशपुर जिले में ठंड से हुई 2 मौतों पर उन्होंने मुख्यमंत्री से चर्चा की।लंबू राम की मौत के मामले को भूपेश ने याद करते हुए पहाड़ी कोरवाओं की स्थिति पर जानकारी ली।खासकर ठंड से बचाव के लिए उन्होंने कंबल वितरण व अलाव की व्यवस्था के लिए निर्देश जारी किया है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता विनोद जैन के साथ सरगुजा कांग्रेस के जिला महामंत्री अरविंद गुप्ता इस मुलाकात में साथ रहे जिन्होंने बताया कि जशपुर सरगुजा में पहाड़ी कोरवाओं की स्थिति सुधारने के लिए विशेष प्रयास किये जाने की आवश्यकता है।

वहीं प्रमोद गुप्ता ने बताया कि इस बार प्रदेश को बेहद संवेदनशील सीएम मिले हैं जो सरलता और सहजता से बातों को सुनते हैं समझते हैं और कड़े निर्णय लेते हैं।आगामी दिनों में खुड़िया क्षेत्र के लिए बड़ी सौगात की बात उन्होंने कही

Post a Comment

0 Comments