... विजन बिलासपुर के साथ जकाँछ प्रत्याशी बृजेश साहू का जनसंपर्क अभियान हुआ तेज़,लोगों का मिल रहा भरपूर समर्थन..

विजन बिलासपुर के साथ जकाँछ प्रत्याशी बृजेश साहू का जनसंपर्क अभियान हुआ तेज़,लोगों का मिल रहा भरपूर समर्थन..


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)विधानसभा चुनाव 2018 के काउंडाउन के बीच प्रत्याशियों का धुँवाधार जनसंपर्क जारी है। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के विधायक प्रत्याशी बृजेश साहू लगातार जनसंपर्क के माध्यम से अपना व पार्टी का विजन लेकर लोगों के बीच जा रहे हैं और जनसमर्थन का अपील कर रहे हैं। 

शनिवार को श्री साहू जनसंपर्क अभियान के तहत तालापारा,मिनी माता नगर पहुँचे, जहां ढोल ताशों के साथ उनका स्वागत किया गया। इस दौरान श्री साहू ने डोर टू डोर जाकर पार्टी व अपने शपथ पत्र से लोगों को रूबरू कराते हुए आगामी चुनाव के लिए समर्थन मांगा, साथ ही लोगों की समस्याएं भी सुनीं। 

उन्होंने बताया कि जनसंपर्क के दौरान उन्हें जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। लोग भाजपा के 20वर्षों के कार्यकाल से परेशान व त्रस्त हैं। मूलभूत सुविधाओं तक के लिए अब तक लोगों को जूझना पड़ रहा है। साहू ने बताया कि उनके विजन में पहली प्राथमिकता ही मूलभूत सुविधाओं को जन जन तक पहुँचाना है और वो इसके लिए संकल्पित हैं। 


इस दौरान विधानसभा प्रभारी सैय्यद निहाल, शहर अध्यक्ष विश्वंभर गुलहरे, महिला शहर अध्यक्ष सुनीता यादव, बंटी खान, फ़ारूक़ ख़ान, वहाब अली, अलीम खान,राज बंजारे,विनोद बंजारा व सागर मंगेशकर सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता जनसंपर्क अभियान में श्री साहू के साथ शामिल रहे। 

बहरहाल श्री साहू का जनसंपर्क अभियान लगातार जारी है,लोगों का उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा है। 

Post a comment

0 Comments