ब्रेकिंग पत्रवार्ता:- तलवार का मुद्दा भले न सुलझा पर उलझाने वाले अधिकारी अंततःहटाए गए...पढ़ें पूरी खबर





पत्थलगांव(पत्रवार्ता) लम्बे समय से विवादों में चल रहे पत्थलगाँव के एसडीओपी तस्लीम आरिफ को अंततः हटा दिया गया है। शासन द्वारा इनका स्थानांतरण कंकर कर दिया गया है,आदेश आने के बाद ही इस पूरे वाक्ये पर पत्थलगांव वासियों की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर शुरू हो गई है जहां सोशल मीडिया में नगर वासियों के साथ पत्रकारों ने भी खुशी जताते हुए धर्मशाला के सामने पटाखे फोड़े और पीएचक्यू के इस आदेश की तारीफ करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक प्रशांत सिंह ठाकुर को धन्यवाद भी ज्ञापित किया है ।



गौरतलब है कि तलवार पकड़ने के बहुचर्चित मामले ,वन भूमि प्रकरण सहित गांजा प्रकरण में एसडीओपी पर कई गंभीर आरोप लगे थे जिसकी जांच भी की जा चुकी है ऐसे में लोगों का सीधा सवाल तलवार को लेकर अब भी जिंदा है जिसमें लोगों ने जहां एसडीओपी के ट्रांसफर के लिए खुशी जताई तो साथ ही तलवार प्रकरण पर अब तक कार्रवाई नही किये जाने पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए जल्द ही इस पर कार्रवाई की मांग की है।

पत्थलगाँव के लोगों ने पटाखे फोड़कर अमनी खुसी का इजहार किया ,अब अभिषेक झा पत्थलगाँव के नए एसडीओपी होंगे.....


Attachments area

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।