... डॉ.बाँधी के धुँवाधार जनसंपर्क से मस्तूरी की बदली बयार, लोगों का मिल रहा भरपूर समर्थन..

डॉ.बाँधी के धुँवाधार जनसंपर्क से मस्तूरी की बदली बयार, लोगों का मिल रहा भरपूर समर्थन..


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)भाजपा केे मस्तूरी विधानसभा प्रत्याशी डॉ कृष्णमूर्ति बांधी का जनसंपर्क अभियान लगातार जारी है। क्षेत्रवासियों से मिल सरकार की योजनाओं और समस्याओं से वो रूबरू हो रहे हैं। इस दौरान आम जनता का भी उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा है।


शनिवार को डॉ बाँधी ने मस्तूरी विस.के जोन्धरा मंडल में जनसंपर्क किया। इस दौरान बकरकूदा, केवटाडीह, सोनसरी, बसंतपुर, मुकुंदपुर, उदयबंद, अमलडीहा, कुर्कुदीकला, शिवटिकारी, सोन, समेत अन्य गांवों में उन्होंने क्षेत्र की जनता से मिल उनसे बातचीत की और उनकी समस्याओं को जाना। इस दौरान मूलभूत सुविधाओं की कमी से जूझने की बड़ी समस्या ग्रामीणों ने बताई। वहीं भाजपा प्रत्याशी कृष्णमूर्ति बांधी ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया है कि उनके नेतृत्व में सभी समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण कर मूलभूत सुविधाओं को बेहतर करने का काम सबसे पहले किया जाएगा। 

इस दौरान बांधी ने बताया कि बीते 5 वर्षों में काँग्रेस के नेतृत्व में मस्तूरी विधानसभा में विकास की गति धीमी हो गई है। ग्रामीणों से चर्चा के दौरान ज्यादातर गांव में मूलभूत समस्याएं सड़क, नाली, बिजली की आई है, साथ ही साफ-सफाई, स्वच्छता में अनियमितता जैसी शिकायतें भी लोगों ने दर्ज कराईं हैं। सघन जनसंपर्क अभियान के माध्यम से ग्रामीणों के बीच जाकर उनकी समस्याओं को समझ रहे हैं ताकि उसके आधार पर उनकी जरूरतों को जानकर विकास का एक मॉडल तैयार कर सके। यह सब जनता की सुविधाओं को मद्देनजर रखकर किया जाएगा। 

बांधी ने बताया कि भाजपा की नीति सर्वांगीण विकास की है। इसी अवधारणा को लेकर ही हम जनसहभागिता से आगे बढ़ते रहेंगे और मस्तूरी विधानसभा में बेहतर कार्य होगा।

Post a comment

0 Comments