BREAKING पत्रवार्ता:- टीआई साहब चुनौती भरा है पत्थलगांव,चोरों ने शटर उखाड़कर की 2 लाख की चोरी।


पत्थलगांव(पत्रवार्ता.कॉम) नए थाना प्रभारी के पदभार ग्रहण करते ही चोरों के बुलंद हौसले ने पत्थलगांव पुलिस की रात्रिकालीन गश्त की पोल खोल कर रख दी है।


दरअसल मामला है पत्थलगांव जशपुर रोड के नया बाजार पारा का जहां स्थित पटेल मोबाइल में चोरों ने शटर उखाड़कर लाखों के मोबाइल,कैमरा सहित नकदी पर हाथ साफ कर दिया।यह चोरी लगभग 2 लाख की बताई जा रही है।

घटना बीती रात की है इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह तड़के इस मार्ग से गुजरने वाले लोगों ने देखा कि पटेल मोबाइल का पूरा शटर उखड़ा हुआ है जिसकी सूचना पटेल मोबाइल के संचालक विद्याधर पटेल को दी गई  उन्होंने मौके पर आकर दुकान के अंदर जाकर देखा तो पाया कि दुकान में मौजूद करीब डेढ़ लाख के मोबाइल समेत डीएसएलआर कैमरा व गल्ले में रखे नगदी पैसे को चोरों ने पार कर दिया है।

चोरी हुए मोबाइल दुकान से कुछ दूरी पर स्थित नाजिर खान का एक ठेले नुमा गैरेज का भी दरवाजा टूटा मिला इसी गैरेज का दरवाजा तोड़कर चोरों ने औजार निकाला है उसी औजार से चोरों ने शटर उखाड़ा है।

पत्थलगांव नव पदस्थ टीआई ओपी ध्रुव ,SI जीव नाथ गिरी समेत पुलिस दल बल मौके पर पहुंचकर घटना का मुआयना करते दिखे,, माना जा रहा है कि यह चोरी पुलिस के लिए एक चैलेंज के रूप में है क्योंकि 1 दिन पूर्व ही पत्थलगांव में नव पदस्थ थाना प्रभारी ओ पी ध्रुव पदस्थ हुए हैं उनके पदस्थापना होते ही यह पहली घटना है टीआई ने भी इसे चैलेंज के रूप में लेते हुए इस पूरी घटना को सुलझाने बारीकी से मुवायना करते हुए डॉग स्क्वायड बुलाया है अब देखना यह होगा कि पुलिस इस चोरी के मामले को सुलझाने में कितना सफल हो पाती है।

सीसी टीवी हेतु दुकानदार सजग नही

नगर में बढ़ रहे चोरी और लूटपाट की बढ़ती घटना को देखते हुवे पुलिस प्रशासन द्वारा दुकानदारों को सीसी कैमरा लगवाने की हिदायत दी गई थी, आये दिन  चोरी की वारदात होती है लेकिन आज तक सीसीटीवी कैमरों की व्यवस्था कई दुकानदार नहीं करवा पाये है, और न ही सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने के लिए कोई प्रयास हुए हैं। जिसका खामियाजा दुकानदार को ही भुगतना पड़ता है।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।