... Breaking Jashpur-फर्जी लायसेंस पर संचालित दवाई दुकान सील,झोलाछाप के ईलाज से महिला की मौत का मामला,प्रशासनिक कार्यवाही से मचा हड़कंप।

Breaking Jashpur-फर्जी लायसेंस पर संचालित दवाई दुकान सील,झोलाछाप के ईलाज से महिला की मौत का मामला,प्रशासनिक कार्यवाही से मचा हड़कंप।


जशपुर(पत्रवार्ता.कॉम) फर्जी दवा दुकान चलाने वाले सावधान हो जाएं अब इन फर्जी दवा दुकानों के साथ झोलाछाप चिकित्सकों पर कार्यवाही शुरु कर दी गई है।पुरे जिले में झोलाछाप चिकित्सकों पर कार्यवाही के लिए निर्देश जारी कर दिए हैं...बगीचा के महादेवदांड में फर्जी दवा दुकान सील करने की कार्यवाही की गई है ....


यह मामला बगीचा इलाके के महादेवडांड का है जहां बीते दिनों झोलाछाप सुमन विश्वास के गलत ईलाज से एक महिला की मौत हो गई थी।मामले में झोलाछाप पर आरोप लगाते हुए परिजनों ने इसकी शिकायत बगीचा पुलिस से की थी।बगीचा पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया।

उक्त घटना से जिला प्रशासन भी सख्त हो गया और मामले में सीएमएचओ ने बगीचा बीएमओ डॉ आरएन दुबे को फोन कर मामले में दुकान सील कर एफआईआर दर्ज कराने का निर्देश दिया है।

आज तहसीलदार एमपी यादव,बीएमओ आरएन दुबे,एएसआई एलआर भगत समेत प्रशासनिक अमला महादेवडांड विजय चौक स्थित अम्बे मेडिकल स्टोर पंहुचा जहां फर्जी रुप से संचालित मेडिकल दुकान को सील किया गया।उल्लेखनीय है कि झोलाछाप यहीं दुकान का संचालन करता था और ईलाज भी करता था

फिलहाल झोलाछाप फरार बताया जा रहा है।प्रशासन द्वारा फर्जी मेडिकल स्टोर का संचालन किये जाने समेत झोलाछाप चिकित्सक द्वारा ईलाज मामले में जांच की जा रही है जिसके बाद एफआईआर दर्ज कराए जाने की खबर है।

"पूरे जिले में झोलाछाप चिकित्सकों पर कार्यवाही के लिए सुप्रीमकोर्ट के निर्देश के अनुसार टीम बनी हुई है जिन्हें रिमाइंडर जारी कर कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया है।झोलाछाप के ईलाज से मौत मामले में एफआईआर दर्ज कराकर रिपोर्ट देनें के लिए बीएमओ बगीचा को निर्देशित किया गया है"

आरएल तिवारी,सीएमएचओ जशपुर।
================
मामले में पहली खबर
फर्जी डॉक्टर ने किया ईलाज,ग्रामीण महिला की मौत  

यहाँ क्लिक करें 
👇👇👇👇

इंडियन रेहाना के विडियो के लिए यहाँ क्लिक करें 
👇👇👇👇👇👇👇👇

👇👇👇👇

add


Post a comment

0 Comments