Recents in Beach


बिलासपुर"चुनावी समर" भाजपा सरकार के सभी नेता मंत्री सत्ता के अहंकार में चूर हैं-शैलेष,अहंकार हार के साथ चूर - चूर होने वाला है।

बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)चुनाव के दिन जैसे - जैसे करीब आ रहे हैं, भाजपा - काँग्रेस में जुबानी जंग तेज़ होतीे जा रही है। इस बार बिलासपुर प्रवास में आये सूबे के कद्दावर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने काँग्रेस पर तीखा वार किया। जिसके बाद काँग्रेस प्रवक्ता शैलेष पांडेय ने भी पलटवार करते हुए भाजपा पर निशाना साधा। 



दरअसल मंत्री बृजमोहन ने अपने एक बयान में कहा कि काँग्रेस अब राजनीति करना भूल रही है। बीते तीन चुनावों में जनता ने काँग्रेस को नकारा है। ऐसे में 15 वर्षों से हार के गम में काँग्रेस राजनीति करना भूल रही है। इतना ही नही चौथी बार प्रदेश में जब भाजपा की सरकार बनेगी, फिर काँग्रेस पूरी तरह राजनीति भूल जाएगी। 
मंत्री के बयान पर काँग्रेस ने भी पलटवार किया है। प्रदेश काँग्रेस प्रवक्ता शैलेष पांडेय ने मंत्री व भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार के सभी नेता - मंत्री सत्ता के अहंकार में चूर हैं। प्रदेश में खुली गुंडागर्दी कर रहे हैं। सांसद, विधायक के बेटे, गृहमंत्री के भतीजे लोगों की अस्मत से खिलवाड़ कर रहे हैं, मारपीट कर रहे हैं। पुलिस का दुरुपयोग कर लोगों को झूठे मुकदमे में फंसाया जा रहा है। लेकिन अब भाजपा के इस अहंकार को तोड़ने का मन जनता ने बना लिया है। आगामी चुनाव में इनका ये अहंकार हार के साथ चूर - चूर होने वाला है।

Post a Comment

0 Comments