Recents in Beach


FIR पर सियासी दंगल मंत्री के इशारे पर रचा गया राजनीतिक षड्यंत्र-शैलेष


"प्रमाणित दस्तावेजों के साथ करेंगे बड़ा खुलासा।"

बिलासपुर(पत्रवार्ता. कॉम) वर्तमान काँग्रेस प्रवक्ता व सीवीआरयू के पूर्व कुलसचिव शैलेष पांडेय के खिलाफ एफआईआर के बाद सियासी दंगल शुरू हो गया है। 
मामले में कांग्रेस नेता शैलेष  पांडेय ने दावा किया है कि सत्ता के दबाव में उनपर मामला दर्ज कराया गया है। उनके खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र की गई है। जिसे लेकर आगामी कुछ दिनों में वो बड़ा खुलासा भी करेंगे। 


पांडेय ने सीधे तौर पर स्थानीय विधायक व मंत्री अमर अग्रवाल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि काँग्रेस व उनके द्वारा लगातार बिलासपुर की बदहाली व मंत्री की नाकामियों को सामने लाने का काम किया जा रहा है। इसी द्वेष में मंत्री व उनके हुक्मरानो के द्वारा उनके खिलाफ व्यूहरचना रची गयी है। 

'पांडेय ने मंत्री द्वारा शिकायतकर्ता को मोटी धनराशि देकर कोटा के शराब दुकान में चखना सेंटर देने व उसी के एवज में विवि व उनके छवि को धूमिल करने की आशंका जताई है।"

विवि प्रबन्धन के मुताबिक शिकायतकर्ता प्रेमेंद्र मानिकपुरी जो कि पूर्व में वर्ष 2010 एवं 2011 में भी डॉ.सीवी रामन विश्वविद्यालय को बदनाम करने फर्जी डिग्री बनाकर ब्लैकमेलिंग करने का काम कर चुका है, जिसकी शिकायत प्रबंधन द्वारा कोटा थाने में कई बार की जा चुकी है।

गौरतलब है कि विवि द्वारा डिस्टेंश एजुकेशन में गड़बड़ी को लेकर प्रेमेंद्र मानिकपुरी द्वारा कोटा थाने में शिकायत की गई है। जिसपर पुलिस ने मामले में कुलपति, पूर्व रजिस्ट्रार, वर्तमान रजिस्ट्रार व उप रजिस्ट्रार के ख़िलाफ़ धारा 13(1)(d) 13(2) प्रीवेन्शन ऑफ़ करप्शन एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
===================================

Post a Comment

0 Comments