... फर्जी एफआईआर पर सियासत तेज,भूपेश के समर्थन से कांग्रेसी जोश में,कोटा के प्रेमेंद्र मानिकपुरी के खिलाफ सख्त कार्रवाई व निष्पक्ष जांच की मांग

फर्जी एफआईआर पर सियासत तेज,भूपेश के समर्थन से कांग्रेसी जोश में,कोटा के प्रेमेंद्र मानिकपुरी के खिलाफ सख्त कार्रवाई व निष्पक्ष जांच की मांग



बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) कांग्रेस नेता पर एफआईआर मामले में कांग्रेस प्रवक्ता शैलेष पांडेय को पीसीसी चीफ भूपेश बघेल का समर्थन मिलने के बाद जिले के कांग्रेसी पूरे जोश में हैं।एफआईआर के विरोध में गुरुवार को कांग्रेसियो ने आईजी व एसपी को ज्ञापन सौंपा,राजनीतिक षड्यंत्र का आरोप लगाते हुए मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की गई है। जिला व शहर कांग्रेस ने एक साथ गुरुवार को कांग्रेस भवन से रैली निकाली। 


"कांग्रेसियो ने प्रदेश सरकार पर विधानसभा चुनाव के 
पहले झूठे मामलो में फंसाने व दमनकारी नीति अपनाने 
का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की। 
इस दौरान उन्होंने कहा कि जो कांग्रेसी नेता जनहित 
की लड़ाई लड़ रहा है, उसे षड्यंत्र कर फंसाया जा रहा है।


काँग्रेस प्रवक्ता शैलेष को भी झूठे मामले में फंसाया गया है। कांग्रेसियो ने आईजी और एसपी से मुलाकात कर पांडेय के खिलाफ शिकायत करने वाले कोटा के युवक प्रेमेंद्र मानिकपुरी की शिकायत व मामले में संलिप्त लोगो के खिलाफ सख्त कार्रवाई के साथ निष्पक्ष जांच की मांग की। 

इस दौरान जिला व शहर के पदाधिकारियों के साथ कोटा, रतनपुर, पेंड्रा, गौरेला, बेलतरा और बिल्हा से बड़ी संख्या में महिला काँग्रेस, युवक कांग्रेस और एनएसयूआई के कार्यकर्ता शामिल हुए। मामले में एसपी आरिफ शेख ने जांच के बाद दोषियों पर सख़्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Post a comment

0 Comments