... खबर पत्रवार्ता : विधायक रायमुनि भगत ने कहा सामाजिक सजगता के साथ एकजुटता ही हमारी ताकत है, इसे सहेज कर रखें,गयार, राऊत समेत बरगाह समाज के महासम्मेलन में शामिल हुई जशपुर विधायक।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर पत्रवार्ता : विधायक रायमुनि भगत ने कहा सामाजिक सजगता के साथ एकजुटता ही हमारी ताकत है, इसे सहेज कर रखें,गयार, राऊत समेत बरगाह समाज के महासम्मेलन में शामिल हुई जशपुर विधायक।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,05 मार्च 2024

बगीचा के ग्राम रेंगले में गयार राउत एवं बरगाह यादव समाज महासम्मेलन में जशपुर विधायक शामिल हुई।इस दौरान विधायक ने  समाज के विकास व उत्थान हेतु हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

उल्लेखनीय है कि बगीचा विकासखंड क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रेंगले में ग्यार राउत एवं बरगाह यादव समाज महासम्मेलन का आयोजन हुआ,इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत शामिल हुई।कार्यक्रम के दौरान जशपुर विधायक का आयोजन समिति द्वारा  आत्मीय स्वागत किया गया।जिसके बाद अपने संबोधन में जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने समाज की एकजुटता की जमकर सराहना की।

श्रीमती भगत ने कहा की ग्यार राउत एवं बरगाह यादव समाज के विकास व उत्थान के लिए उनकी तरफ से हर संभव मदद के प्रयास किए जाएंगे।अपने समाज के रीति रिवाज और संस्कृति की रक्षा के लिए सभी को खुलकर आगे आने की आवश्यकता है,इस वक्त ग्यार राउत एवं बरगाह यादव समाज पूरी तरह एकजुट और एकसाथ नजर आ रहा है,ग्यार राउत एवं बरगाह यादव समाज के सभी लोग अपने समाज के रीति रिवाज और संकृति की रक्षा के लिए कार्य करने एक साथ संकल्प लें और इस हेतु कार्य योजना बना कार्य भी करें।

कार्यक्रम के दौरान ग्यार राउत एवं बरगाह यादव समाज के प्रतिनिधिमंडल के तरफ से सामाजिक भवन निर्माण हेतु मांग किया गया।जिसे जल्द पूरा करने का आश्वासन विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने दिया है। इस सामाजिक कार्यक्रम में जशपुर विधायक के शिरकत करने पर ग्यार राउत एवं बरगाह यादव  समाज के सभी लोगों ने विधायक का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर भाजपा नेता सुरेश राम भगत,शंकर गुप्ता,रीना बरला,सलोने मिश्रा,हरीश यादव,कुंवर यादव,जितेंद्र गुप्ता,सविता द्विवेदी,त्रिलोचन यादव,शुभम जिंदल,आशुतोष राय सहित भारी संख्या में ग्यार राउत एवं बरगाह यादव समाज के लोग व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब