... खबर पत्रवार्ता : धर्म संस्कृति की रक्षा के लिए निर्मित हो आध्यात्मिक वातावरण- केके राय,धार्मिक आयोजनों से होती है मन की शुद्धि,जशपुर विधायक रायमुनि भगत ने कहा परंपरा संस्कृति के साथ सतत धर्म की रक्षा के लिए हैं तैयार।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर पत्रवार्ता : धर्म संस्कृति की रक्षा के लिए निर्मित हो आध्यात्मिक वातावरण- केके राय,धार्मिक आयोजनों से होती है मन की शुद्धि,जशपुर विधायक रायमुनि भगत ने कहा परंपरा संस्कृति के साथ सतत धर्म की रक्षा के लिए हैं तैयार।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,04 फरवरी 2024

जशपुर विधायक रायमुनि भगत क्षेत्र में लगातार जनजागरण के कार्य में लगी हुई हैं।छिछली में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा समापन समारोह कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि वे शामिल हुईं।कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय ने कहा कि धर्म व संस्कृति की रक्षा के लिए धार्मिक कार्यक्रमों का निरंतर आयोजन होना चाहिए। 

जशपुर विधायक रायमुनी भगत ने धार्मिक कार्यक्रमों में बढ़ रहे लोगों की रुचि पर प्रसन्नता व्यक्त किया।कार्यक्रम में मौजूद भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय के साथ विधायक रायमुनि भगत का ग्रामीणों ने हाथों में तीर धनुष ले ढोल नगाड़ों की थाप पर ऐतिहासिक स्वागत किया।

कार्यक्रम में जिला महामंत्री भरत सिंह,मुकेश शर्मा,जिला उपाध्यक्ष शंकर गुप्ता,डीडीसी रीना बरला उपस्थित रहीं।मौजूद रहे। समापन कार्यक्रम के दौरान अपने उद्बोधन में जशपुर विधायक रायमुनी भगत ने श्रीमद् भागवत कथा कार्यक्रम आयोजन समिति को सफल आयोजन के लिए बधाई दिया।

श्रीमती भगत ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि इस प्रकार के धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन भविष्य में और भी किया जाए वह आयोजन में हर संभव मदद करेंगी।सभी ग्रामीणों ने जिस प्रकार सभी आगंतुकों का आत्मीय स्वागत किया है उसका सभी का तहे दिल से आभार व्यक्त करती हूं।

इस दौरान विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद भाजपा नेता कृष्ण कुमार राय ने कहा कि धर्म व संस्कृति के रक्षा और जागरूकता के लिए इस प्रकार के धार्मिक आयोजन निरंतर होने चाहिए,क्षेत्र के विकास और उत्थान को भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार संकल्पबद्ध है। जशपुर की सक्रिय विधायक इस कार्य में पूरी मेहनत और लगन से कार्ययोजना बना कार्य करने में जुटी है।आगामी दिनों में लोकसभा चुनाव होने वाला है जिसमें भाजपा प्रत्यासी के पक्ष में मतदान कर प्रचंड मतों से जीत दिलाएं और डबल इंजन की सरकार बना विकास की गति तेज करने सभी सहयोग करें।

भाजपा नेता मुकेश शर्मा ने कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों से विकास कार्य में जल्द ही तेजी लाने की बात कहते हुए आयोजन समिति का धन्यवाद ज्ञापित किया।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब