... खबर पत्रवार्ता : भाजपा के केंद्रीय संगठन ने सीएम विष्णुदेव साय पर जताया भरोसा,मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भाजपा के केंद्रीय घोषणा पत्र समिति में शामिल।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर पत्रवार्ता : भाजपा के केंद्रीय संगठन ने सीएम विष्णुदेव साय पर जताया भरोसा,मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भाजपा के केंद्रीय घोषणा पत्र समिति में शामिल।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,31 मार्च 2024

प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को भारतीय जनता पार्टी ने लोक सभा चुनाव के लिए, घोषणा पत्र तैयार करने वाली समिति मे शामिल किया है. केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता वाली इस घोषणा पत्र समिति मुख्यमंत्री साय सहित 27 सदस्य शामिल हैँ।

उल्लेखनीय है कि बीते वर्ष 2023 मे भारतीय जनता पार्टी ने विधान सभा चुनाव मे मोदी की गारंटी के नाम से घोषणा पत्र जारी किया था, इसमें दो साल का धान का बकाया बोनस,18 लाख परिवारो को पीएम आवास और महतारी वंदन , 31 सौ रुपए क्विंटल धान खरीदी जैसे वायदे शामिल थे मोदी के इन सभी गारंटी का जादू, मतदाताओ के सिर पर चढ़ कर बोला था और कांग्रेस प्रदेश की सत्ता से बाहर हो गई थी । 

भाजपा के घोषणा पत्र समिति मे शामिल होने से,घोषणा पत्र को धार मिलने की आशा की जा रही है।मुख्यमंत्री विष्णु देव साय जमीन से जुड़े नेता रहे हैँ।पंच सरपंच से मुख्यमंत्री का सफर तय करने वाले विष्णुदेव साय को राजनीति के अनुभव के साथ, आदिवासी क्षेत्र की समस्याओ और जरूरतों को नजदीक से देखा है। इसलिए उम्मीद की जा रही है भाजपा के घोषणा पत्र में, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के इस अनुभव की छाप अवश्य दिखाई देगी।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब