... खबर जशपुर : पहाड़ी कोरवा बच्चों से मिलने पहुंचे नवपदस्थ एसडीएम ओंकार यादव,अपने बीच प्रशासनिक अधिकारी को पाकर खुश हुए बच्चे,रामकृष्ण आश्रम के छात्रों को बेहतर पढ़ाई के लिए किया प्रोत्साहित।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर जशपुर : पहाड़ी कोरवा बच्चों से मिलने पहुंचे नवपदस्थ एसडीएम ओंकार यादव,अपने बीच प्रशासनिक अधिकारी को पाकर खुश हुए बच्चे,रामकृष्ण आश्रम के छात्रों को बेहतर पढ़ाई के लिए किया प्रोत्साहित।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,18 मार्च 2024

BY योगेश थवाईत

नवपदस्थ बगीचा एसडीएम ओंकार यादव नायब तहसीलदार के साथ रामकृष्ण आश्रम बगीचा पहुंचे।यहां उन्होंने पहाड़ी कोरवा बच्चों से मुलाकात कर उनके साथ समय व्यतीत किया।यहां अध्यनरत बच्चों से मिलकर उन्होंने बच्चों को अच्छे से पढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस दौरान बगीचा एसडीएम ने संस्था के संचालक स्वामी ज्योतिर्मयानन्द से भेंट कर उनका हाल चाल लिया।बच्चों क़ो बिस्किट का वितरण किया गया। हॉस्टल अधीक्षक क़ो साफ-सफाई रखने व दवाई के रखरखाव के लिए निर्देश दिया गया।

प्रशासनिक अधिकारी को अपने बीच पाकर बच्चे खासे उत्साहित दिखे।

एसडीएम ओंकार यादव ने बताया कि बच्चों का सतत मार्गदर्शन करना हम सभी का कर्तव्य है।विशेष पिछड़ी जनजाति के बच्चे आज समाज की मुख्य धारा से जुड़कर शिक्षा का लाभ ले रहे हैं यह उनके जीवन के लिए वरदान है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब