... खबर पत्रवार्ता : भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय ने बस स्टैंड में नवनिर्मित प्रतीक्षालय भवन का किया उद्घाटन,स्व.मदनलाल जैन व स्व.मंगनी देवी जैन के स्मृति में परिवार के लोगों ने कराया है सामुदायिक प्रतीक्षालय का निर्माण।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर पत्रवार्ता : भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय ने बस स्टैंड में नवनिर्मित प्रतीक्षालय भवन का किया उद्घाटन,स्व.मदनलाल जैन व स्व.मंगनी देवी जैन के स्मृति में परिवार के लोगों ने कराया है सामुदायिक प्रतीक्षालय का निर्माण।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,11 मार्च 2024

भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय ने जशपुर बस स्टैंड में नवनिर्मित प्रतीक्षालय भवन का विधिवत फीता काटकर उद्घाटन किया।इस दौरान श्री राय ने स्व.मदनलाल जैन के सामाजिक कार्यों को याद कर उन्हें श्रद्धासुमन भेंट किया। 

उल्लेखनीय है कि जशपुर के बस स्टैंड में स्व.मदनलाल जैन व स्व.मंगनी देवी जैन के स्मृति में उनके परिवारजन मूलचंद जैन,कांति जैन,जय कुमार, संजय कुमार जैन,रौनक जैन के द्वारा भव्य यात्री प्रतीक्षालय का निर्माण कराया गया है। 

उक्त भवन का आज विधिवत पूजा अर्चना कर शुभारंभ किया गया।इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के पूर्व प्रदेश मंत्री कृष्ण कुमार राय मौजूद रहे। इस अवसर पर कार्यक्रम में मौजूद आम जनों को संबोधित करते हुवे श्री राय ने स्व.मदनलाल जैन व स्व.मंगनी देवी जैन के स्मृति में निर्मित प्रतीक्षालय आम जनों के लिए वरदान साबित होना बताया। 

श्री राय ने स्व.मदन लाल जैन के द्वारा किए गए सामाजिक कार्यों को याद कर उनके जीवनी पर प्रकाश भी डाला।इस दौरान संजय कुमार जैन ने कहा कि स्व.मदनलाल जैन व स्व.मंगनी देवी जैन के स्मृति में स्वयं के खर्च से उक्त यात्री प्रतीक्षालय जनहित के कार्य के लिए निर्मित किया जाना बताया।श्री जैन ने कहा की उक्त भवन के निर्माण से सभी यात्रियों को लाभ प्राप्त होगा।समाजसेवी जैन परिवार के द्वारा जनहित में कराए गए उक्त निर्माण की नगर में खूब प्रशंसा की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब