... Big ब्रेकिंग जशपुर : भारतीय स्टेट बैंक की पत्थलगांव शाखा में सेंधमारी,बैंक की दीवार तोड़कर अंदर घुसा था चोर,बैंक के कैश रुम में ताला तोड़ने का प्रयास असफल,चोरी में असफल चोर ने बैंक में लगाई आग,पत्थलगांव पुलिस फायर ब्रिगेड की टीम पंहुची मौके पर,आग पर काबू,पुलिस की गश्त टीम की सजगता से टल गई बड़ी चोरी,नकाबपोश चोर की हरकत CCTV में कैद।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Big ब्रेकिंग जशपुर : भारतीय स्टेट बैंक की पत्थलगांव शाखा में सेंधमारी,बैंक की दीवार तोड़कर अंदर घुसा था चोर,बैंक के कैश रुम में ताला तोड़ने का प्रयास असफल,चोरी में असफल चोर ने बैंक में लगाई आग,पत्थलगांव पुलिस फायर ब्रिगेड की टीम पंहुची मौके पर,आग पर काबू,पुलिस की गश्त टीम की सजगता से टल गई बड़ी चोरी,नकाबपोश चोर की हरकत CCTV में कैद।

पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,03 मार्च 2024

By प्रदीप ठाकुर

जिले के पत्थलगांव से बड़ी खबर आ रही है जहां रायगढ़ रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक में सेंधमारी हुई है।नकाबपोश चोर बैंक की दीवार तोड़कर अंदर घुसा और उसने चोरी का असफल प्रयास किया।अंततः  चोरी में असफल चोर ने बैंक के दस्तावेजों को आग के हवाले कर दिया और भाग खड़ा हुआ।पत्थलगांव पुलिस को जैसे ही सूचना मिली मौके पर पुलिस टीम ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पा लिया है।फिलहाल बैंक स्टाफ के साथ मिलकर मामले की जांच की जा रही है।

घटना देर रात की बताई जा रही है पुलिस की गश्त पार्टी को बैंक में धुंवा दिखाई दिया जिसके बाद मौके पर थाना प्रभारी पत्थलगांव भानु प्रताप चंद्राकर,प्रधान आरक्षक मिथलेश यादव,विशाल गुप्ता,आरक्षक शैलेन्द्र सिंह,भवानी लाल कहरा, आशेसन प्रभात टोप्पो समेत अन्य स्टाफ पँहुचे।तत्काल बैंक मैनेजर को बुलाया गया फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाकर आग पर काबू पाया गया।

आग कम होने पर बैंक की सीसीटीवी खंगालने पर पता चला कि कोई नकाबपोश चोर बैंक की दीवार तोड़कर बैंक के अंदर घुसा।उसने बैंक के कैश रुम का ताला तोड़ने का प्रयास भी किया जिसमें वह असफल रहा।इसके बाद चोर ने लाईटर से बैंक के दस्तावेजों को आग के हवाले कर दिया और बिना चोरी किये वह भाग खड़ा हुआ।

पुलिस की गश्त टीम के लगातार सायरन और पुलिस की चहलकदमी से चोरी की बड़ी वारदात टल गई।हांलाकि बैंक प्रबंधन की जांच में आगजनी से हुए नुकसान का आंकलन सामने आएगा।मौके पर बैंक प्रबंधन भी पंहुच गया है।हांलाकि आगजनी के कारण कई अहम दस्तावेज जलकर खाक हो गए हैं।

मामले की जांच पत्थलगांव पुलिस कर रही है।नकाबपोश चोर का पता जल्द लगाने की बात पुलिस कर रही है।





Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब