... खबर पत्रवार्ता : जशपुर विधायक रायमुनि भगत की दो टूक "धर्मांतरण के बड़ा कुचक्र,इससे निपटने के लिए एकजुट होकर आगे आना होगा",वीर बुधु जयंती पर उरांव समाज का भव्य कार्यक्रम,हिंदुत्व की रक्षा के लिए समाज ने कसी कमर।

Ro no12806/ 5

Ro no12806/ 5

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर पत्रवार्ता : जशपुर विधायक रायमुनि भगत की दो टूक "धर्मांतरण के बड़ा कुचक्र,इससे निपटने के लिए एकजुट होकर आगे आना होगा",वीर बुधु जयंती पर उरांव समाज का भव्य कार्यक्रम,हिंदुत्व की रक्षा के लिए समाज ने कसी कमर।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,17 फरवरी 2024

By योगेश थवाईत

उरांव समाज द्वारा आयोजित वीर बुधु जयंती कार्यक्रम में शामिल होने जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत मनोरा पहुंची।यहां सभा को संबोधित करते हुवे उरांव समाज की एकजुटता और विकास पर कार्य करने का बात विधायक श्रीमती भगत ने कहा।

ज्ञात हो कि मनोरा के डाँड़टोली में उरांव समाज के द्वारा वीर बुधु जयंती कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में ज्षपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत मौजूद रही।कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि जशपुर विधायक का ऐतिहासिक स्वागत कर किया गया,जिसके बाद सरना स्थल में विधि विधान से पूजा अर्चना किया गया।तत्पश्चात कार्यक्रम को संबोधित करते हुवे श्रीमती भगत ने वीर बुधु जयंती मानने के पीछे तथ्यों को विस्तार से बताया और कहा कि इस वक्त उरांव समाज को एकजुट होकर चलने की आवश्यकता है।

धर्मांतरण के मुद्दे पर श्रीमती रायमुनि भगत ने कहा कि आज के समय में सबसे बड़ी समस्या धर्मांतरण बनी हुई है।जिससे लड़ने सभी लोगों को एकजुट होने की अति आवश्यकता है।समाज को इस बुराई से बचाने सभी को खुलकर आगे आना होगा और जागरूक हो धर्मांतरण के विरुद्ध हल्ला बोल करना होगा।

श्रीमती भगत ने कहा कि जिस विश्वास और उम्मीद से समाज के लोगों ने उन्हें विधानसभा चुनाव में जीत दिला विधायक बनाया है वह अपने कर्तव्यों का पूरी ईमानदारी से पालन करते हुवे जनहित के कार्य में सदैव खड़े मिलेंगे और समाज के विकास व उत्थान को हरसंभव प्रयास करेंगी।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती शांति भगत,यश प्रताप सिंह जूदेव और कृपा शंकर भगत ने ओजस्वी भाषण देकर लोगों में जोश भरा। यश प्रताप सिंह जूदेव ने कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगो से अपील किया कि सभी साथ होकर अपने समाज और हिंदुत्व की रक्षा करे।

इस अवसर पर उरांव समाज के प्रदेश अध्यक्ष उमेश प्रधान, डीडीसी लालदेव भगत,पूर्व नपा अध्यक्ष श्रीमती रजनी प्रधान,मैनेजर राम भगत, तेजो बाई,रोहित शात्री,कुश भगत, युग ज्योतिमा भगत सहित भारी संख्या में उरांव समाज के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब