... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "एक पेपर का 30 हजार रु. दो नहीं तो होना पड़ेगा हमबिस्तर"नर्सिंग कॉलेज के प्रोफेसर ने छात्रा को किया मैसेज,मामला दर्ज,आरोपी प्रोफेसर गिरफतार।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "एक पेपर का 30 हजार रु. दो नहीं तो होना पड़ेगा हमबिस्तर"नर्सिंग कॉलेज के प्रोफेसर ने छात्रा को किया मैसेज,मामला दर्ज,आरोपी प्रोफेसर गिरफतार।

 


बिलासपुर,टीम पत्रवार्ता,25 फरवरी 2024

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सीजी इंस्टीटयूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज के प्रोफेसर ने गुरू-शिष्य के रिश्तों को तार-तार कर दिया है।नर्सिंग कॉलेज के प्रोफेसर ने छात्रा के वाट्सएप नम्बर पर मैसेज भेजा और कहा कि एक पेपर में पास होना है, तो 30 हजार रूपए दो, नहीं तो हम बिस्तर होना पड़ेगा। सकरी पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर गिरफ्तार लिया है। 

मामला है उसलापुर के नेचर सिटी स्थित सीजी इंस्टीटयूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज का जहां प्रदेश के अलग-अलग जिलों से छात्राएं पढ़ने के लिए आती हैं।परिवार को पूरी उम्मीद रहती है कि कॉलेज में उनकी बेटियां सुरक्षित हैं। 

रायगढ़ में रहने वाली 20 वर्षीय युवती उसलापुर में किराए के मकान में रहती है। वहीं सीजी इंस्टीटयूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज में द्वितीय वर्ष की छात्रा है। कॉलेज के प्रोफेसर रवि कुमार छात्राओं को मेंटल साईकोलॉजी और नर्सिंग पढाते हैं।

प्रोफेसर ने 20 फरवरी को छात्रा के वाट्सएप नम्बर पर मैसेज किया कि परीक्षा में पास होना है, तो एक विषय का 30 हजार रूपए लगेगा। वहीं रूपए नहीं होने पर साथ में सोना पड़ेगा। छात्रा ने वाट्सएप में मैसेज कर पूछा कि पैसा देना पड़ता है या सभी को सोना पड़ता है? प्रोफेसर ने इसका जवाब देते हुए मैसेज किया कि 30 हजार रूपए लगेगा या हम बिस्तर होना पड़ेगा। 

यह देखकर छात्रा सकते में आ गई। उसने मामले की शिकायत सकरी थाने में की। पुलिस ने प्रोफेसर रवि कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

कॉलेज प्रबंधन को प्रोफेसर की पूरी जानकारी

छात्रा ने अपनी शिकायत में लिखा है कि कॉलेज प्रबंधन को प्रोफेसर की हरकतों की पूरी जानकारी है। इसके बावजूद उसे संस्था द्वारा सेवा से पृथक नहीं किया गया है। प्रोफेसर ने कॉलेज की कई छात्राओं को ऐसा मैसेज भेजा होगा। प्रोफेसर ने कई छात्राओं की जिंदगी बरबाद की होगी।

पूर्व छात्रा को इसी तरह का मैसेज

एक वर्ष पूर्व सीजी इंस्टीटयूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज में पढ़ने वाली प्रथम वर्ष की छात्रा को भी प्रोफेसर रवि कुमार ने रूपए लगने या हम बिस्तर होने का मैसेज किया था। वहीं परीक्षा के बाद छात्रा फेल हो गई थी। जिसके बाद छात्रा ने यह कॉलेज छोड़ दिया था। वहीं दूसरे कॉलेज में डी फार्मेसी की पढ़ाई करने लगी थी।


Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब