... खबर पत्रवार्ता : सीएम के प्रथम प्रवास के बाद विकास कार्यों में आएगी तेजी,प्रशासनिक कसावट के साथ योजनाओं की जमीनी क्रियान्वयन पर होगा काम- सुनील गुप्ता,सीएम के प्रवास को प्रशासन व कार्यकर्ताओं ने बनाया एतिहासिक।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर पत्रवार्ता : सीएम के प्रथम प्रवास के बाद विकास कार्यों में आएगी तेजी,प्रशासनिक कसावट के साथ योजनाओं की जमीनी क्रियान्वयन पर होगा काम- सुनील गुप्ता,सीएम के प्रवास को प्रशासन व कार्यकर्ताओं ने बनाया एतिहासिक।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,31दिसंबर 2023

By योगेश थवाईत

जशपुर के माटीपुत्र मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के पहले जशपुर प्रवास के दौरान उमड़ी विशाल जनसमुदाय को सम्हालने और व्यवस्था  बनाएं रखने मे, भाजपा के कार्यकर्ता और प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारी और पुलिस प्रशासन ने जो अथक मेहनत किया है जो सराहनीय है। 

उक्त बातें जिला भाजपा अध्यक्ष सुनील गुप्ता ने कही। वे शनिवार को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के रायपुर रवाना होने के बाद, उनके गृह ग्राम बगिया मे स्थित आवास मे तीन दिन तक, व्यवस्था मे जुटे कार्यकर्ताओ और अधिकारी व कर्मचारियो का आभार व्यक्त कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि विष्णुदेव साय के प्रवास के दौरान जिलेवासियों ने जो अपार स्नेह और प्यार लुटाया है, वह अतुलनीय है।जनता का यह प्यार, व्यवस्था मे परिवर्तन और विकास की अपेक्षा को भी दर्शाता है।इस पर हमें खरा उतरना है।

कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने कहा कि जशपुर से लेकर बगिया तक, व्यबस्था बनाएं रखने के लिए दिन रात मेहनत किया है, वह अभूतपूर्व है।उन्होंने कहा कि सुबह से लेकर रात तक, ड्यूटी करने के बाद भी  प्रशासनिक अधिकारी, कर्मचारी और पुलिस के जवानो ने धैर्य का जो प्रदर्शन किया, यह प्रेरक है. ऐसा ही काम, हम सबको आगे भी करते रहना है।

उल्लेखनीय है कि 13 दिसंबर को शपथ ग्रहण करने के बाद, गृह जिला जशपुर के प्रवास पर पहली बार 28 दिसंबर को मुख्यमंत्री विष्णु देव साय पहुँचे थे।इस दौरान वे शहर के रणजीता स्टेडियम मे आयोजित जश्नपुरिहा माटी अटल सुशासन समारोह मे शामिल हुए थे। इस समारोह मे भी एतेहासिक भीड़ उमड़ी थी।कुनकुरी मे रोड शो के दौरान नगरवासियों ने दीपक प्रज्ववलीत कर आतिशबाजी, ढोल नगाड़े के साथ अपने मुख्यमंत्री विधायक का भव्य स्वागत किया था।बगिया मे आयोजित जनदर्शन मे साय ने हजारों लोगो से मुलाक़ात कर, बधाई स्वीकार की थी और उनकी समस्याओ को सुना था।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब