... ब्रेकिंग जशपुर - देर रात चराईडांड बगीचा स्टेट हाईवे में हुआ बड़ा हादसा,एम्बुलेंस चालक की मौके पर मौत,हेल्पर घायल,अंबिकापुर निवासी था मृतक,कुनकुरी से वापस लौटते वक्त हुआ हादसा,अधूरे सड़क निर्माण से लगातार हो रहे हादसे।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर - देर रात चराईडांड बगीचा स्टेट हाईवे में हुआ बड़ा हादसा,एम्बुलेंस चालक की मौके पर मौत,हेल्पर घायल,अंबिकापुर निवासी था मृतक,कुनकुरी से वापस लौटते वक्त हुआ हादसा,अधूरे सड़क निर्माण से लगातार हो रहे हादसे।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,19 दिसंबर 2023

By योगेश थवाईत

देर रात कुनकुरी से मरीज छोड़कर वापस अंबिकापुर की ओर जा रही एम्बुलेंस नारायणपुर शरबकोंबो के पास जामढोढा में अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें एम्बुलेंस चालक की मौके पर मौत हो गई वहीं चालक के साथ मौजूद युवक घायल हो गया।देर रात राहगीरों के मदद से उन्हें क्षतिग्रस्त एम्बुलेंस से बाहर निकाला गया और घायल युवक को बगीचा अस्पताल में भर्ती कराया गया।पुलिस शव पंचनामा व पोस्टमार्टम की तैयारी में जुटी हुई है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार देर रात्रि 12 बजे के आसपास की यह घटना है जिसमें दर्रीपारा अंबिकापुर निवासी अमन कुशवाहा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है।एक अन्य युवक घायल बताया जा रहा है।बगीचा थाना प्रभारी एसके सोनवानी ने बताया कि मृतक के परिजनों को बुलाया गया है।पीएम के बाद परिजनों को शव सुपुर्द किया जाएगा।

शरबकोंबों निवासी आरके गुप्ता व जनपद उपाध्यक्ष सुरेश जैनों बताया कि वे शाहीडांड से वापस आ रहे थे।इस दौरान उन्होंने देखा कि जामढोढा जंगल के पास कुछ ट्रक वाले रुके हुए हैं।एम्बुलेंस पलटी हुई थी और दोनों युवक उसमें फंसे हुए थे। ट्रक वालों की मदद से उन्हें बाहर निकाला गया और 108 की मदद से बगीचा अस्पताल भेजा गया।घायल की हालात बेहद गंभीर थी उन्होंने आग जलाकर उसे गर्म कपड़े दिए।फिलहाल घायल खतरे से बाहर है वहीं मृतक के पीएम की तैयारी की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि लंबे समय से यहां सड़क का काम चल रहा है जो अब तक पूरा नहीं हो पाया है।कई जगह बड़े बड़े गड्ढे हैं लगातार इस मार्ग पर हादसे हो रहे हैं।लिहाजा जल्द सड़क का निर्माण पूरा कर दुर्घटनाजन्य क्षेत्र को चिन्हित कर सूचना बोर्ड लगवाने की आवश्यकता है जिससे हादसों को कम किया जा सके।

यू ट्यूब पर सर्च करें जशपुर जंक्शन

हमसे जुड़ें सबस्क्राईब करें




Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब