... Big ब्रेकिंग :क्रिसमस की खुशियों के बीच पसरा मातम,जशपुर में बड़ा हादसा,NH 43 पर दो छात्रों की दर्दनाक मौत,सगे भाई थे दोनों मृतक,स्कूल से वापस जा रहे थे अपने घर,पुलिस ने शव को रखा सुरक्षित,पूरी खबर पत्रवार्ता पर।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Big ब्रेकिंग :क्रिसमस की खुशियों के बीच पसरा मातम,जशपुर में बड़ा हादसा,NH 43 पर दो छात्रों की दर्दनाक मौत,सगे भाई थे दोनों मृतक,स्कूल से वापस जा रहे थे अपने घर,पुलिस ने शव को रखा सुरक्षित,पूरी खबर पत्रवार्ता पर।

 


बिग ब्रेकिंग जशपुर,टीम पत्रवार्ता,22 दिसंबर 2023

By योगेश थवाईत

जशपुर में ठीक क्रिसमस के त्यौहार से पहले एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है। इस बार एन एच 43 में दर्दनाक हादसा हुआ है जिसमें दो स्कूली छात्रों की मौत हो गई है।

इस भीषण सड़क हादसे में मृत स्कूली छात्र सगे भाई बताए जा रहे हैं।NH 43 गुमला कटनी हाइवे में उस वक्त हादसा हुआ जब छात्र एक ही मोटरसाइकिल में सवार होकर स्कूल से घर लौट रहे थे।

दोनो छात्रों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत के बाद गमगीन माहौल हो गया है।दोनों छात्र घोलैंग के प्रताप स्कूल में पढ़ाई करते थे।दोनो छात्र ग्राम गलोंडा के थे रहने वाले थे।

यह हादसा आगडीह के पास हुआ है।सूचना मिलते ही जशपुर सिटी कोतवाली पुलिस घटना स्थल पर पंहुच गई है और शव को सुरक्षित रख लिया गया है।लगातार रफ्तार के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं।

कोतवाली प्रभारी भानुप्रताप चंद्राकर ने बताया कि मृतक छात्र अनमोल टोप्पो लगभग 14 वर्ष का है जो अपने मृतक भाई अनुपम टोप्पो (18) के साथ बाईक से अपने घर वापस गलौंडा आ रहे थे।हादसे में मृतक छात्रों के सिर में गंभीर चोट के निशान हैं।

कयास लगाया जा रहा है कि तेज रफ्तार होने के कारण यह हादसा हुआ है।एसडीओपी राजेश देवांगन ने बताया कि उक्त घटना शाम लगभग साढ़े चार बजे की है।

शव को जिला अस्पताल के मार्च्युरी में सुरक्षित रखवाया गया है।सुबह शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को शव सुपुर्द किया जाएगा।इस घटना से पूरे गांव में शोक की लहर है।



Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब