... ब्रेकिंग पत्रवार्ता - 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में शामिल हुईं श्रीमती साय कहा आदरणीय चिन्मय पंड्या युवाओं के आदर्श हैं,गुरु शिष्य की परंपरा में गुरु के आदेश का पालन जीवन को सार्थक बनाता है,राममंदिर की स्थापना के लिए प्रदेशवासियों से पांच दीपक जलाने की अपील।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता - 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में शामिल हुईं श्रीमती साय कहा आदरणीय चिन्मय पंड्या युवाओं के आदर्श हैं,गुरु शिष्य की परंपरा में गुरु के आदेश का पालन जीवन को सार्थक बनाता है,राममंदिर की स्थापना के लिए प्रदेशवासियों से पांच दीपक जलाने की अपील।


सूरजपुर,टीम पत्रवार्ता,31 दिसंबर 2023

सूरजपुर में अखिल विश्व गायत्री परिवार की ओर से आयोजित 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में प्रदेश के मुखिया विष्णु देव साय की पत्नी कौशल्या साय पहुंची।यहां वे गायत्री परिवार के युवा दिग्दर्शक चिन्मय पांड्या से मिलीं।

उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि सूरजपुर में उनका बचपन बीता है और गायत्री यज्ञ में उनके गुरु चिन्मय पांड्या भी आए हुए हैं, जिन्होंने उनको आमंत्रित किया था।

उनसे मिलने के लिए वह सूरजपुर पहुंची हैं। उन्होंने बताया कि वह गायत्री परिवार से बहुत पहले से जुड़ी हुई हैं और हमेशा से उनका पूजा पाठ की ओर झुकाव रहा है, साथ ही उन्होंने 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भी अपनी तैयारी के बारे में बताया, उनके अनुसार उस दिन वह अपने गृह ग्राम कुनकुरी में रहेगी और पूरे इलाके को गाय के गोबर से लिप कर पांच कलश की स्थापना करेंगे।

श्रीमती साय ने पूरे प्रदेशवासियों से अपील करते हुए कहा कि सभी को श्रीराम मंदिर स्थापना के दिन कम से कम पांच दीप अपने घर में जरूर जलाएं।


देखिए विडियो

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब