... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की कार्यवाही,पूर्व विधायक को छः साल के लिए किया पार्टी से निष्कासित,कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध प्रचार व पार्टी विरोधी गतिविधियों के लगे हैं गंभीर आरोप।

Ro no12806/ 5

Ro no12806/ 5

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की कार्यवाही,पूर्व विधायक को छः साल के लिए किया पार्टी से निष्कासित,कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी के विरुद्ध प्रचार व पार्टी विरोधी गतिविधियों के लगे हैं गंभीर आरोप।

 


कवर्धा,टीम पत्रवार्ता,08 नवंबर 2023

कवर्धा विधानसभा चुनाव के मतदान के तुरंत बाद कांग्रेस की बड़ी कारवाई हुई है। कांग्रेस के पूर्व विधायक योगेश्वर राज सिंह को पार्टी से 06 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है। कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ प्रचार व पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोपों के मद्देनजर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने निष्कासन की कारवाई। की है।

योगेश्वर राज सिंह पर कवर्धा विधानसभा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार राजा खड्गराज सिंह के पक्ष में वोट मांगने के आरोप लगे हैं।विधानसभा चुनाव में भाई का साथ देना राजा योगेश्वर राज सिंह को भारी पड़ गया है और अब पार्टी ने उनपर कार्यवाही करते हुए कांग्रेस से 6 वर्षों के लिए निष्कासित कर दिया है।

देखिए कांग्रेसी विधायक पर गुंडागर्दी का आरोप



Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब