... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पत्थलगांव में,भाजपा के पक्ष में आम सभा को करेंगे संबोधित, गोमती साय समेत भाजपा के दिग्गज नेता मौजूद।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पत्थलगांव में,भाजपा के पक्ष में आम सभा को करेंगे संबोधित, गोमती साय समेत भाजपा के दिग्गज नेता मौजूद।

 


पत्थलगांव, टीम पत्रवार्ता,06 नवंबर 2023

छत्तीसगढ़ विधानसभा की सरगर्मियां तेज हो गई है। कांग्रेस और भाजपा दोनों ही प्रमुख दलों के शीर्ष नेताओं का दौरा लगातार जारी है। छत्तीसगढ़ में सत्ता वापसी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आकर आम सभाएं कर चुके हैं इसी क्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा 6 नवंबर को पत्थलगांव धरमजयगढ़ और लैलूंगा विधान सभा में आयोजित रोड शो और आम सभा कर भाजपा के पक्ष माहौल बनायेंगे।

पार्टी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार जे पी नड्डा 12:15 बजे पत्थलगांव में आमसभा के बाद पत्थलगांव से लैलूंगा तक रोड शो में शामिल होंगे। 1:30 बजे बाकारुमा में स्वागत सभा का आयोजन होगा। 2 बजे राजपुर में स्वागत सभा के बाद 2 बजे से 3 बजे तक लैलूंगा में रोड शो में शामिल होंगे। 3 बजे हेलीकॉप्टर से रवाना होंने के बाद 3:30 बजे छाल में आयोजित आम सभा को सम्बोधित करेंगे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब