... ब्रेकिंग अंबिकापुर : उदयपुर मोड़ में भीषण सड़क हादसा,रायपुर से अंबिकापुर जा रही यात्री बस की कार से सीधी भिडंत,बस पलटी कई यात्री घायल,कार के परखच्चे उड़े, कार सवार लोग गंभीर रुप से घायल,फंसे कार चालक को निकालने की कवायद जारी,स्थानीय लोगों ने घायलों को भेजा अस्पताल।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग अंबिकापुर : उदयपुर मोड़ में भीषण सड़क हादसा,रायपुर से अंबिकापुर जा रही यात्री बस की कार से सीधी भिडंत,बस पलटी कई यात्री घायल,कार के परखच्चे उड़े, कार सवार लोग गंभीर रुप से घायल,फंसे कार चालक को निकालने की कवायद जारी,स्थानीय लोगों ने घायलों को भेजा अस्पताल।

 


अंबिकापुर,टीम पत्रवार्ता, 22नवंबर 2032

लगातार रफ्तार का कहर जारी है।बीती रात 3 बजे के आसपास उदयपुर अंबिकापुर मार्ग में उदयपुर मोड़ के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें यात्री बस की कार के साथ सीधी भिडंत हुई है।जिसमें कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है वहीं बस सड़क से नीचे जाकर पलट गई है।जिसमें 3 यात्री घायल बताए जा रहे हैं।वहीं एएक की मौत हो गई है। कार में फंसे चालक को निकालने की कवायद जारी है।

घटना देर रात की बताई जा रही है।रात्रि 3 बजे के आसपास रायपुर से अंबिकापुर की ओर आ रही रॉयल ट्रेवल्स की यात्री बस व कार की सीधी भिडंत हो गई।जिसमें कार सवार लोग गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं जिसमें एक की मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि हादसा इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार चालक बुरी तरह से कार में फंस गया।कुछ घायल लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल भिजवाया गया है वहीं गैस कटर के माध्यम से कार में सवार चालक को निकालने की कवायद जारी है।

कार क्रमांक सीजी 04 एनएच 7796 कार में सवार लोग गंभीर रुप से घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल भेजा गया है।फिलहाल कुछ यात्री व स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी है जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है।


Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब