... Election 2023 : भाजपा के शासनकाल में विकास की सौगात,छलावे से दूर रहें,बूथ स्तर तक कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी का करें निर्वहन,भाजपा के मंडल स्तरीय बैठक में कार्यकर्ताओं को किया गया रिचार्ज।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Election 2023 : भाजपा के शासनकाल में विकास की सौगात,छलावे से दूर रहें,बूथ स्तर तक कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी का करें निर्वहन,भाजपा के मंडल स्तरीय बैठक में कार्यकर्ताओं को किया गया रिचार्ज।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,19 अक्टूबर 2023

विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान तेज हो गया है। भारतीय जनता पार्टी,जशपुर विधानसभा क्षेत्र में नामाकंन से पहले,अधिक से अधिक मतदाताओं तक पहुंचने के लिए ताकत झोंक रही है। इसी कड़ी में गुरूवार को सन्ना में भारतीय जनता पार्टी ने मंडल स्तरीय बैठक का आयोजन किया।

बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे अतिथियों का स्थानीय कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े और आतिशबाजी के साथ स्वागत किया।बैठक में विधानसभा प्रभारी रमन अग्रवाल ने सन्ना मंडल के कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव में एकजुट हो कर,मैदान में उतरने की अपील की। 

उन्होनें कहा कि जशपुर,दिलीप सिंह जूदेव की कर्मभूमि है। उन्होनें विषम परिस्थितियों से जुझते हुए,जशपुर की पावन धरा में भाजपा को स्थापित किया। उनका सपना विकसित जशपुर का था। इस सपने को सिर्फ भाजपा ही पूरा कर सकती है। 

उन्होनें कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पांच साल के कार्यकाल में कांग्रेस के भ्रष्टाचार से सन्ना सहित पूरा प्रदेश,विकास के मामले मे सालों पीछे जा चुका है। जिन जनहितकारी योजनाओं को भाजपा सरकार ने शुरू किया था,उसे कांग्रेस ठंडे बस्ते में डाल चुकी है। रणविजय प्रताप सिंह जूदेव ने कहा कि प्रदेश में जब से कांग्रेस की सरकार आई है,जशपुर जिले में अशांति का महौल बनने लगा है। उन्होनें कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में जशपुर ही सबसे बड़ा मुद्दा है और पार्टी कार्यकर्ताओं को जशपुर के लिए एकजुट होकर काम करना है। 

पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय ने कहा कि कांग्रेस ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए,प्रदेशवासियों से केन्द्र सरकार की योजनाओं के लाभ से वंचित कर दिया। प्रधानमंत्री आवास योजना के राज्यांश को रोक कर,सरकार ने करोड़ों गरीबों के सिर से छत का अधिकार छिना है। इसका हिसाब कांग्रेस को देना होगा। 

जिला पंचायत जशपुर की अध्यक्ष और जशपुर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी की प्रत्याशी रायमुनि भगत ने कहा कि जशपुर विधानसभा क्षेत्र से पहली बार भाजपा ने आदिवासी बेटी को विधानसभा में भेजने का निर्णय लिया है। ताकि क्षेत्र की समस्या और विकास की मांग को विधानसभा और सरकार के सामने पूरी ताकत से उठाया जा सके। और सन्ना सहित पूरे जशपुर को सड़क,पानी,बिजली जैसी मूलभूत समस्याओं के लिए भटकना ना पड़े। 

उक्त जानकारी देते हुए जिला मीडिया प्रभारी फैज़ान सरवर खान ने बताया कि सन्ना मण्डल की बैठक में मुख्य रूप से पूर्व राज्यसभा सांसद राजा रणविजय सिंह जूदेव, पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय, जशपुर विधानसभा प्रत्याशी श्रीमती रायमुनी भगत, विधानसभा प्रभारी रमन अग्रवाल, विधानसभा संयोजक ओमप्रकाश सिन्हा, जिला उपाध्यक्ष शंकर गुप्ता, गोपाल राय, युवराज यशप्रताप सिंह जूदेव, डीडीसी गेंदबिहारी सिंह, केशव यादव, मंगल राम भगत, रामस्वरूप यादव, सुरेन्द्र भगत, रामनारायण यादव, अरविंद भगत,  समीउल्लाह सिद्दीकी, आशु राय, दीपू मिश्रा, राहुल गुप्ता, पंकज गुप्ता, काजल राय, बलवंत गुप्ता, जितेंद्र ताम्रकार,रिशु केशरी, नसरुल्लाह सिद्दीकी, इलियास अंसारी, चंदन गुप्ता, अरविंद कुजूर, रामवृक्ष भगत, भागीरथी प्रधान, बूढ़ेश्वर राम, सितन राम, राजेन राम, सुशील राम, हलीम खान सहित मंडल के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब