... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : भाजपा के टिकट वितरण पर पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने कही बड़ी बात "कहा सरकार तो ", जनहित के मुद्दे के साथ सड़क से संसद तक सदैव लड़ते रहेंगे,जशपुर सीट से उम्मीदवारी पर दिया बड़ा बयान...?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : भाजपा के टिकट वितरण पर पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने कही बड़ी बात "कहा सरकार तो ", जनहित के मुद्दे के साथ सड़क से संसद तक सदैव लड़ते रहेंगे,जशपुर सीट से उम्मीदवारी पर दिया बड़ा बयान...?

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,10 अक्टूबर 2023

भाजपा के विधानसभा टिकटों की घोषणा के बाद जशपुर का सियासी पारा उफान पर है।भाजपा ने जशपुर विधानसभा सीट से जिला पंचायत अध्यक्ष रायमुनि भगत को टिकट दिया है।हांलाकि जशपुर सीट से लगातार पूर्व मंत्री गणेश राम भगत के नाम की चर्चा चल रही थी ऐसे में रायमुनि भगत का नाम सामने आने के बाद पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि वे सदैव समाज हित के कार्यों में लगे हैं उन्होंने टिकट की मांग नहीं की है।भारतीय जनता पार्टी के द्वारा 64 सीटों की घोषणा पर पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने कहा कि इस बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी।सभी उम्मीदवारों को उन्होंने शुभकामनाएं दी हैं।

अखिल भारतीय जनजातीय सुरक्षा मंच के राष्ट्रीय संयोजक व पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने वनवासी जनजातीय वोटों पर साफ शब्दों में कहा है कि उनका काम राजनीति से अलग है।देश में डिलिस्टिंग जैसे सबसे गंभीर मुद्दे को उन्होंने एक चुनौती के रुप स्वीकार करते हुए उसे संसद तक पंहुचाने का संकल्प लिया है।वे उस दिशा में सतत कार्य कर रहे हैं।राजनीति से इसका कोई संबंध नहीं है।

डिलिस्टिंग,धर्मांतरण,बाक्साईड खनन,किसानों की जमीनों पर उद्योगों की स्थापना व नक्सलवाद के विरोध के साथ लगातार वे जल,जंगल जमीन व जनजातीय हितों की रक्षा के लिए कार्य कर रहे हैं और।करते रहेंगे।

देखिए गणेश राम भगत ने क्या कहा



Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब