... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : छत्तीसगढ़ में भाजपा की टिकट को लेकर नया अपडेट, इस दिन होगी टिकट की घोषणा,सांसद गोमती साय समेत 4 सांसदों की टिकट तय,69 सीटों पर सिंगल नाम,37 पर चर्चा,28 सीट फाईनल

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : छत्तीसगढ़ में भाजपा की टिकट को लेकर नया अपडेट, इस दिन होगी टिकट की घोषणा,सांसद गोमती साय समेत 4 सांसदों की टिकट तय,69 सीटों पर सिंगल नाम,37 पर चर्चा,28 सीट फाईनल

 


रायपुर,टीम पत्रवार्ता,02 अक्टूबर 2023

छत्तीसगढ़ में भाजपा की टिकट को लेकर नया अपडेट सामने आया है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 4 सांसदों को पार्टी विधानसभा टिकट देने जा रही है।जिनमें मोहन मंडावी, अरुण साव, गोमती साय शामिल बताए जा रहे हैं।

केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में 69 सीटों पर सिंगल नाम रखे गए हैं जिनमें 37 पर चर्चा हुई है जिसमें लगभग 28 सीट फाईनल कर लिए गए हैं।

भाजपा की दिल्ली बैठक के बाद अब 3 अक्टूबर को पीएम नरेंद्र मोदी जगदलपुर रैली के लिए पंहुच रहे हैं जिसके तुरंत बाद टिकटों की घोषणा हो जाएगी।

फिलहाल 28 सीटों पर नाम सामने आएंगे इसके बाद अचार संहिता के बाद 41 नामों की लिस्ट जारी होगी।सूत्रों की मानें तो 28 में 7 सीटें महिलाओं की होंगी।

उक्त बैठक में ओपी, विजय, केदार को बाहर रखा गया था।हांलाकि CEC की बैठक के तुरंत बाद घोषणा होनी थी, लेकिन 3 के दौरे के कारण अब लिस्ट मोदी के दौरे के बाद जारी होंगी।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब