... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : जन्माष्टमी की रात जमकर हुआ हंगामा,वर्ग विशेष ने जन्माष्टमी मनाने से रोका,नाराज लोगों ने फूंका विधायक यूडी मिंज का पुतला,देखिए Video कैसे मिली बस्तर बनाने की धमकी...?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : जन्माष्टमी की रात जमकर हुआ हंगामा,वर्ग विशेष ने जन्माष्टमी मनाने से रोका,नाराज लोगों ने फूंका विधायक यूडी मिंज का पुतला,देखिए Video कैसे मिली बस्तर बनाने की धमकी...?

 


जशपुर, टीम पत्रवार्ता,07 सितंबर 2023

बीती रात करडेगा चौकी क्षेत्र के सिमड़ा में यादव महकूल समाज के लोग श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पर्व को धूमधाम से मनाने के लिए बैठक का आयोजन किये थे।जिसमें प्रदीप लकड़ा,सुनील तिर्की समेत उनके साथियों ने उन्हें धमकाया और नौबत मारपीट तक आ गई।

देखिए वीडियो

देखते ही देखते माहौल बिगड़ गया और केंद्रीय नेता विष्णुदेव साय अपने समर्थकों के साथ करडेगा चौकी पंहुच गए।विष्णुदेव साय ने साफ शब्दों में कहा कि कुनकुरी विधायक यूडी मिंज की शह पर इस प्रकार की विवादास्पद स्थिति निर्मित हो रही है जो गलत है।उन्होंने एसपी से कार्यवाही की मांग करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है।

इधर देर रात भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने विधायक यूडी मिंज का पुतला फूंककर अपना आक्रोश प्रकट किया।विष्णुदेव साय ने बताया कि उनकी पुलिस अधीक्षक से बात हुई है उन्होंने जल्द कार्यवाही की बात कही है।


Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब