... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : प्रोटोकॉल का हुआ उल्लंघन,भड़कीं जिला पंचायत अध्यक्ष रायमुनी भगत, प्रशासन को लिया आड़े हाथों,दो टूक शब्दों में कहा "कांग्रेस के एजेंट न बनें अधिकारी,शासकीय नियमों का मर्यादा से करें पालन"

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : प्रोटोकॉल का हुआ उल्लंघन,भड़कीं जिला पंचायत अध्यक्ष रायमुनी भगत, प्रशासन को लिया आड़े हाथों,दो टूक शब्दों में कहा "कांग्रेस के एजेंट न बनें अधिकारी,शासकीय नियमों का मर्यादा से करें पालन"

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,06 सितंबर 2023

जिला चिकित्सालय जशपुर में रेड क्रास जेनरिक दवा दुकान के उद्घाटन कार्यक्रम में शासकीय प्रोटोकॉल  का पालन न किये जाने पर जिला पंचायत जशपुर की अध्यक्ष श्रीमती रायमुनी भगत ने नाराजगी जताई है।

उन्होंने कहा कि रेडक्रास केंद्र सरकार की योजना है।केंद्र सरकार की योजना से जुड़े किसी भी सरकारी कार्यक्रम मे, निर्धारित प्रोटोकॉल के अनुसार क्षेत्र की सांसद को न केवल आमंत्रित किया जाना चाहिए अपितु उन्हें मुख्य अतिथि भी होना चाहिए।

जिला प्रशासन प्रोटोकाल का पालन नहीं कर रहा है।श्रीमती रायमुनी भगत ने बताया कि रेडक्रॉस जेनरिक दवा दुकान के उद्घाटन कार्यक्रम के लिए जिला प्रशासन ने सांसद श्रीमती गोमती साय को सूचना तक देना जरूरी नहीं समझा। यह पूरी तरह से गलत है।

उन्होंने आरोप लगाया कि जिला प्रशासन कांग्रेस के दबाव में काम कर रही है। अधिकारियों का एकमात्र उद्देश्य  विधायकों और कांग्रेस के पदाधिकारियों को खुश रखना है।

यहां यह बताना भी आवश्यक है कि इससे पहले भी कुनकुरी विधान सभा क्षेत्र मे दुल्दुला मकरीबँधा रोड मे पुल निर्माण के लिए आयोजित भूमि पूजा कार्यक्रम में भी प्रोटोकाल के उलंघन से विवाद की स्थिति बन गई थी।

इस विवाद के बाद भी, प्रशासन की कार्यशैली में सुधार न आना, प्रशासन पर राजनैतिक दबाव को साबित करता है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब